मुरादाबाद: 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. मुरादाबाद में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय और संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कार्यकर्ताओं, नेताओं के साथ मुलाकात की और बूथ पर जीत के मंत्र दिए. अपने संबोधन में पांडेय ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि 2019 हर हाल में जीतना है.


इस मौके पर विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह भी पहुंचे थे. उन्होंने पाकिस्तानी सीजफायर के मुद्दे पर कहा कि भारत भी पड़ोसी को जवाब देता है. कश्मीर की पत्थरबाजी को उन्होंने राज्य का मामला बताया जबकि वन नेशन-वन इलेक्शन की बात को वह टालते नजर आए.


MNC की जॉब छोड़ IPS बने इस अफसर ने काशी के युवाओं के जरिए बदली नक्सली गांवों की तस्वीर


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कैराना और नूरपुर में बीजेपी का वोट शेयर बढ़ा है यानि विकास का असर वहां तक पहुंचा है. भले ही हमें हार मिली है लेकिन पार्टी का जनाधार बढ़ा है. 2019 में हम जरूर जीतेंगे.


उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे पर भी बात की. उन्होंने कहा कि बीजेपी को अयोध्या के संतों का आशीर्वाद मिला हुआ है. चूंकि ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है इसलिए इस पर अधिक कहना ठीक नहीं होगा. दरअसल उनसे राम मंदिर के पुजारी सत्योंद्र दास जी महाराज के बयान पर सवाल पूछा गया था.


बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल: अधिकारियों से अच्छी हैं वेश्याएं, पैसा लेकर नाचती तो हैं


हाल ही में केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोन्सने वाराणसी को गंदा शहर बताया था और कहा था कि इसी कारण यहां लोग पर्यटन के लिए नहीं आते हैं. इस बयान पर जवाब देते हुए पांडेय ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने सकारात्मत बात की है. हमें और बेहतर काम करना होगा.


ये भी पढ़ें-


गुजरात जगुआर हादसा: दूसरों की जान बचाने के लिए यूपी के फाइटर पायलट ने दी अपनी जान


पिता को मिली दर्दनाक चिट्ठी- 'आपके बेटे का कत्ल किया, तेजाब से गलाया, जमीन में दबाया'


यूपी के सभी 75 जिलों में बिजली चोरी रोकने के लिए अलग से बनेंगे पुलिस थाने


यूपी कैबिनेट की बैठक में हुए 17 फैसले, फिर से होंगे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के टेंडर