इलाहाबाद: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के शहर इलाहाबाद से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर दो युवकों की हत्या करने के बाद उनकी उनके शवों को जला दिया गया. आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने वाले ने पहचान छिपाने के लिए शव को जलाया. ये वारदात संगम इलाके में गंगा नदी के किनारे की है. अभी तक दोनों युवकों की पहचान नहीं की जा सकी है.


फिलहाल अभी तक ये पता नहीं लगाया जा सका है कि इस हत्या के पीछे किसका हाथ है. इलाहाबाद के दारागंज इलाके के लोगों ने बताया कि सुबह जब वे घर से बाहर निकले तो गंगा किनारे पुलिया के पीछे बीस मीटर की दूरी पर दो जली हुई लाश नजर आई. खबर पाकर मौके पर पुलिस के कई बड़े अधिकारी अपनी फॉरेंसिक टीम साथ वहां पहुंचे. लाश जलाए जाने की वजह से पहचान का कोई सबूत नहीं मिल सका.


पुलिस अफसरों का कहना है कि वे शवों की पहचान करने की कोशिश कर रही हैं. पहचान के बाद ही क़त्ल की वजह और कातिलों के बारे में पता लगाया जा सकेगा. आशंका है कि पहचान छिपाने की वजह से क़त्ल करने के बाद इनके शवों को जलाया गया है.


बताया जा रहा है कि दोनों युवकों की उम्र तकरीबन तीस साल रही होगी. पुलिस का कहना है कि दोनों युवक मजदूरी करने के लिए आए होंगे. अफसरों का दावा है कि वे जल्द ही इस मामले की जांच पूरी कर सभी जरूरी जानकारी देंगे.