लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने विधायकों को धमकी दिए जाने के मामले में बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि विधायकों को खुलेआम धमकियां मिल रही हैं इससे साफ है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है.


अखिलेश ने प्रदेश सरकार को विफल बताते हुए कहा कि प्रदेश की जनता अपराध से त्राहिमाम कर रही है. उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी सरकार प्रदेश की सत्ता में आई है तभी से अपराधों में तेजी से वृद्धि हुई है लेकिन सरकार अपराधों पर लगाम लगाने में नाकाम सिद्ध हुई है.


यूपी के बीजेपी विधायकों को रंगदारी की धमकी के मामले में एसआईटी करेगी जांच


उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री ने सत्ता संभालते ही प्रदेश से अपराधियों के पलायन की बातें की थीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. एनकाउंटर किए गए लेकिन अपराध तो कम होने की जगह बढ़ता ही रहा. पूर्व डीजीपी तक के घर पर डकैती करने से अपराधी नहीं डर रहे हैं.


इससे पहले उन्होंने कहा था कि प्रदेश की जनता में बीजेपी के खिलाफ बहुत गुस्सा है. गोरखपुर और फूलपुर में बीजेपी की हार जनता की नाराजगी का परिणाम थी. उन्होंने के कहा कि लोकतंत्र में जो जनता को दुख देता है उसे जनता पलट कर जवाब देती है.


आखिर कौन है अली बुदेश भाई जो दे रहा है बीजेपी के विधायकों को धमकी


महीने की शुरूआत में भी अखिलेश ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को घेरा था. अखिलेश ने कहा था कि मुख्यमंत्री का दावा है कि मुठभेड़ से रामराज स्थापित होता है, जबकि अपराधी खुलेआम गंभीर से गंभीर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं.