देवरिया: देवरिया में सात साल की मासूम के साथ गैंगरेप की एक वारदात सामने आई है. हैरानी की बात ये है कि गैंगरेप करने वाले उसी के गांव के चार किशोर हैं. जिनकी उम्र 13 साल बताई जा रही है. जिन्हें, पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. ये मामला रूद्रपुर कोतवाली के एक गांव का है. मासूम बुधवार की देर शाम को दरवाजे के बाहर खेल रही थी. इसी बीच गांव के चार किशोर वहां पहुंचे और बालिका को घर के बाहर अकेले खेलते देख उसे उठाकर गांव के बाहर सुनसान झाड़ी में ले गये और हवस का शिकार बनाया.


पीड़िता ने घर पहुंचकर इस घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों किशोरों को हिरासत में ले लिया है. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने चारों किशोरों के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.


पीड़िता ने परिजनों और पुलिस पूछताछ में बताया कि चारों किशोरों ने उसके साथ बारी-बारी से गंदा काम किया है. उसने बताया कि विरोध करने पर उसे मारा-पीटा भी गया. काफी देर बाद पीड़िता रोती हुई घर पहुंची. जहां उसने इस घटना की जानकारी मां को दी.


पीड़िता की मां ने सुबह इस घटना की जानकारी रूद्रपुर कोतवाली को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की निशानदेही पर चारों किशोरों को हिरासत में ले लिया है. पीड़िता की मां की तहरीर पर रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने चारों के खिलाफ गैंगरेप और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है.


इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची का कहना है कि रुद्रपुर में एक सात साल की बालिका के साथ रेप की शिकायत मिली है. चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने पर उनके खिलाफ और सख्त कार्रवाई की जाएगी.