कन्नौज: यूपी के कन्नौज में एक छात्रा ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र पर गम्भीर आरोप लगाते हुए एक साल तक शारीरिक शोषण किए जाने की शिकायत सदर कोतवाली में दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने जांच के बाद आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है.


कन्नौज के बिट्टी देवी इण्टर कालेज में कक्षा 11 की एक छात्रा के लगाए आरोप की जांच करते हुए जब पुलिस आगे बढ़ी तो आरोपी को देखकर पुलिस के होश ही उड़ गये. जिस छात्र पर रेप करने का आरोप छात्रा ने लगाया है वह छात्र भी नाबालिग है.


दोनों के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की बात कही है. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और अब जांच कराकर आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.


बता दें कि इससे पहले इलाहाबाद में सात साल की मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था. बच्ची की लाश दो दिन बाद पड़ोस के कुएं में पाई गई. रेप और क़त्ल का आरोप बच्ची के रिश्ते मे आने वाले फूफा पर लगा है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.