Mansa Shopkeepers: मानसा में पंजाबी गायक शुभदीप सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का कत्ल होने के बाद लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. पंजाबी सिंगर मूसेवाला की हत्या के बाद से शहर के दुकानदारों को कुछ नंबरों से फोन आ रहे हैं. जिसमें दुकानदारों से फिरौती (Ransom) की मांग की जा रही है. व्हाट्सएप पर वीडियो बनाकर और ऑडियो भेजकर उन्हें धमकाया जा रहा है कि अगर वे उन्हें पैसे नहीं देंगे तो सिद्धू मूसेवाला की तरह गोलियां मार कर खत्म कर दिया जाएगा. जिसकी वजह से शहर के समाजसेवी और दुकानदारों ने मीटिंग की. पुलिस प्रशासन और सरकार को चेतावनी दी है कि अगर धमकियां देने वाले लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई न की तो वह शहर बंद कर सरकार और प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन करेंगे.


दूसरी ओर मानसा (Mansa) के एसएसपी गौरव तूरा ने शहर के लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि मानसा पुलिस (Mansa Police) अमन कानून की स्तिथि को कायम रखने के लिए हर प्रयास कर रही है. एसएसपी ने कहा कि शहर के लोगों को घबराने की जरूरत नहीं. वह इस पर जांच कर रहे हैं. अगर किसी को कोई धमकी आती है तो पुलिस प्रशासन के साथ तालमेल कर सकते हैं. पुलिस ने मानसा के दुकानदारों को आश्वासन दिलाया कि धमकी देने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा. उनको गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 


पुलिस कर रही छापेमारी


गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और उसके साथियों पर लगाया गया है. पुलिस इस हत्या में शामिल शूटरों को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटरों की पहचान कर उनको गिरफ्तार किया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि उसने सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की पहचान कर ली है. जल्द ही मूसेवाला की हत्या में शामिल सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


इसे भी पढ़ें-


मोदी सरकार का बड़ा कदम, 18 महीने में 10 लाख लोगों को नौकरी का एलान, मिशन मोड में भर्ती के निर्देश


Sidhu Moose Wala Postmortem: 'किडनी, लीवर, रीढ़ की हड्डी समेत 19 जगह बुलेट इंजरी,' मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा