Telangana Assembly Election: तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू है. इस बीच तेलंगाना के गोशामहल सीट से बीजेपी उम्मीदवार टी राजा सिंह ने कांग्रेस और एआईएमआईएम पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस भारत राष्ट्र समिति (BRS) को मुसलमानों का वोट बेचती है.


उन्होंने कहा, "कांग्रेसी अगर एआईएमआईएम वालों को दूध पिला कर इतना बड़ा नहीं करती तो आज ये इतने बड़े नहीं होते और चुनाव वाले राज्यों में जाकर दूसरी पार्टियों को ब्लैकमेल करके पैसा न कमाते."


हम दूध हैं और AIMIM नमक- टी राजा 
टी राजा सिंह ने कहा, "भले ही आज एआईएमआईएम कांग्रेस की दुश्मन हो गई, लेकिन पहले तो दोनों दोस्त थे. पहले तो दोनों मिलकर सीटें बांटकर वोट बेच लेते थे." बीजेपी और एआईएमआईएम को लेकर राजा सिंह ने कहा, "दूध में नमक डालोगे तो दूथ फट जाएगा. एआईएमआईएम नमक है और हम दूध हैं."


कांग्रेस का पैर पकड़कर AIMIM ने धंधा किया
आज तक से बात करते हुए टी राजा ने कहा, "कांग्रेस की सरकार के समय उनका पैर पकड़कर एआईएमआईएम ने धंधा किया. सरकार की मदद से ये लोग सरकारी जमीन पर कब्जा करते हैं और वहां 100 करोड़ का मकान बना लेते हैं. आज नहीं तो कल तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनेगी. हम असदुद्दीन ओवैसी को कहां भेजेंगे यह आने वाला समय बताएगा. देशद्रोहियों का समर्थन करने वालों की जगह बीजेपी में नहीं रहेगी."


'काम करने वाले को वोट दें'
इस दौरान उन्होंने ओवैसी बंधुओं को डुप्लीकेट मुस्लिम बताया. उन्होंने दावा किया कि पुराने हैदराबाद के मुसलमान नादान है और जानकर भी अनजान बनता है. वहां के मुसलमान अकबरुद्दीन ओवैसी और असदुद्दीन ओवैसी को वोट दे देते हैं. उन्होंने मुस्लिम समाज से अपील करते हुए कहा कि जो आपके लिए काम करे, आप उसे वोट करें.


ओवैसी ने कांग्रेस को दिया था जवाब
गौरतलब है कि 30 नवंबर को तेलंगाना में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी दल के नेता एख दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं. इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने एआईएमआईएम को बीजेपी की बी टीम बताया था.


इस पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए आंकड़े पेश किए थे. वहीं तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा था कि जब वे हमसे नहीं जीत पाते हैं तो हमारे कपड़ों और दाढ़ी पर सवाल करते हैं.  ओवैसी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस और बीजेपी में कोई अंतर नहीं है.


तेलंगाना में कांग्रेस अल्पसंख्यक घोषणापत्र लेकर आई. इस पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस को सदन का नाम बदलकर आरएसएस अन्ना रख देना चाहिए.


ये भी पढ़ें: '...तो वो हमारी दाढ़ी और टोपी पर सवाल उठाने लगते हैं', शेरवानी के नीचे निकर वाले बयान पर बरसे ओवैसी