नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी में बड़े बदलाव की अटकलों के बीच आज एक अहम बैठक हुई. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच एक घंटे से ज्यादा बैठक चली. इसके बाद कमलनाथ 10 जनपथ से रवाना हो गए. इस मीटिंग में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद रही. सूत्रों से जानकारी मिली है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को संगठन में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. उन्हें कार्यकारी अध्यक्ष बनाया जा सकता है.


कांग्रेस संगठन में अहमद पटेल के जाने के बाद से कमलनाथ अहम भूमिका निभा रहे है. हाल ही में दो दिन पहले जब प्रशांत किशोर की राहुल गांधी से मुलाकात हुई थी उसमें भी कमलनाथ की अहम थी. इससे पहले जी20 को लेकर हुए विवाद के दौरान भी कमलनाथ की अहम भूमिका मानी जा रही थी. इसलिए माना जा रहा है कि कमलनाथ को बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. इस बीच उनकी सोनिया गांधी के साथ मुलाकात अहम हो जाती है.


मध्य प्रदेश में कमलनाथ के पास फिलहाल दो पद हैं. एक वह मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं और मध्य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि अब उन्हें कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाया जा सकता है. 


ये भी पढ़ें-
Vaccination Update: देशभर में 39 करोड़ टीके लगे, जानिए- कौन-सा राज्य है अव्वल, टॉप-10 राज्यों की स्थिति


Explained: DA बढ़ा, पर सैलरी कितनी बढ़ी? जानिए- अगर किसी की सैलरी 50 हजार है तो महीने की तनख्वाह कितनी बढ़ जाएगी