नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की खबरों के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अभी राहुल गांधी से मिलने उनके घर पहुंची हैं. कल से ही ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि सिद्दू पटियाला से दिल्ली आए हैं. पहले सिद्धू की मुलाकात राहुल गांधी से कल ही होनी थी, जो नहीं हो सकी. आज प्रिंयका गांधी राहुल गांधी के घर पहुंची हैं. अब अटकलें ये लगाई जा रही हैं कि सिद्धू से मुलाकात करने से पहले प्रियंका राहुल के घर पहुंची हैं.


संभव है कि नवजोत सिंह सिद्धू आज राहुल गांधी के घर पहुंचे और वहां राहुल व प्रियंका गांधी दोनों से मुलाकात करें. हालांकि इस खबर की अभी आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं हुई है.


कांग्रेस आलाकमान से सिद्धू की मुलाकात को लेकर संशय बरकरार
कांग्रेस की पंजाब यूनिट में कलह को दूर करने के लिए चल रहे प्रयासों के बीच पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात को लेकर संशय बरकरार है. एक दिन पहले राहुल गांधी ने कहा था कि उनकी सिद्धू के साथ कोई बैठक तय नहीं है, हालांकि सिद्धू के करीबी सूत्रों का कहना है कि वह दिल्ली पहुंचे हैं और उनकी राहुल गांधी व प्रियंका गांधी से मुलाकात हो सकती है.


इससे पहले यह जानकारी सामने आई थी कि सिद्धू की मंगलवार को ही कांग्रेस के इन दोनों शीर्ष नेताओं से मुलाकात होगी. राहुल गांधी मंगलवार को अपने आवास से कार चलाते हुए निकले तो मौके पर मौजूद पत्रकारों ने सिद्धू से उनकी मुलाकात की संभावना को लेकर सवाल किया. इसके जवाब में गांधी ने कहा कि उनकी और सिद्धू की कोई मुलाकात तय नहीं है.


बता दें, पंजाब में कांग्रेस के भीतर की कलह को दूर करने के प्रयास के तहत राहुल गांधी ने हाल के दिनों में पार्टी के कई नेताओं के साथ मंथन किया. पार्टी की तीन सदस्यीय समिति ने भी 100 से अधिक नेताओं और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ मंत्रणा की.


ये भी पढ़ें-
Petrol-Diesel Price 30 June: आज मिली राहत, पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं बढ़े, जानिए अपने शहर में कीमत


Corona Update: कोरोना का कम हुआ कहर, लगातार तीसरे दिन 50 हजार से कम आए नए केस, 24 घंटे में 817 की मौत