Suvendu Adhikari: बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व नंदीग्राम से बीजेपी विधायक सुवेंदु अधिकारी के किराए के घर पर मंगलवार (21 मई) को पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस का कहना है कि पूर्वी मिदनापुर के कोलाघाट थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी के किराए के घर पर पुलिस ने एक बदमाश की तलाशी के लिए छापा मारा था. हालांकि, इस पर विपक्षी दल के नेता ने कोलाघाट थाने में घटना पर नाराजगी जताई है. उनका कहना है कि पुलिस की ओर से हथियार और ड्रग्स घर ले जाया गया और उन्हें घर पर रखने की कोशिश की गई है.


दरअसल, इस मामले में कोलाघाट थाना पुलिस का कहना है कि पुलिस एक बदमाश की तलाश में निकली थी. इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये कार्रवाई विशेष शिकायत के आधार पर की गई है. फिलहाल, नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने कोलाघाट पुलिस स्टेशन में पुलिस के खिलाफ जवाबी शिकायत दर्ज कराई है.


कोर्ट की बिना परमिशन के घर में घुसी पुलिस


हालांकि, इस मामले में मीडिया से बातचीत करते हुए सुवेंदु अधिकारी ने बताया कि वह मेरा किराए का घर है. अपना घर नहीं. मेरे घर में मौजूद केयरटेकर लड़के ने कहा, 'सर, सिविल ड्रेस में कुछ लड़के और तामलुक से सीआई, कोलाघाट से ओसी, वे बिना किसी को बताए यहां घुस आए है. उन्होंने कहा कि केयरटेकर ने उन्हें बताया कि पुलिस आपके बेडरूम में घुस गई.


सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि जब मैंने वहां मौजूद अधिकारी से मुझे फोन देने के लिए कहा. पहले तो पुलिस ने फोन नहीं उठाया. हालांकि, बाद में कोलाघाट के ओसी ने फोन उठाया. जब मैंने उससे कहा कि मेरे घर आने तक का तुम्हें इंतजार करना होगा, क्योंकि मैंने हाईकोर्ट में बहुत लड़ाई लड़ी. मेरे घर के सामने असभ्यता हुई है.  


अब तक पुलिस नहीं दिखा सकी सर्च वारंट- सुवेंदु अधिकारी


सुवेंदु अधिकारी ने आगे कहा कि इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं कर सकते कि उनके कैंपस में अवैध सामान रखने का प्रयास किया गया होगा, ताकि मतदान के बीच उन पर झूठे आरोप लगाए जा सकें. हालांकि, अभी तक पुलिस कोई सर्च वारंट पेश न ही कर पाई है और न ही वीडियोग्राफी के तहत कार्रवाई की गई.


नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने हम तत्काल चुनाव आयोग से संपर्क कर इसकी शिकायत करेंगे. इसके साथ ही इस गैरकानूनी कार्रवाई के खिलाफ अवमानना ​​दायर करने के लिए कलकत्ता हाई कोर्ट जाएंगे.


ये भी पढ़ें: Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल केस में सुधांशू त्रिवेदी का CM केजरीवाल से सवाल- अपॉइंटमेंट नहीं था तो लिस्ट जारी कर दीजिए