Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तेलुगु देशम पार्टी के मुख्यालय में तोड़फोड़ की है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को अमरावती के पास मंगलगिरी में तेलुगु देशम पार्टी के केंद्रीय कार्यालय और विजयवाड़ा कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है.


TDP प्रवक्ता के घर पर हुई तोड़फोड़


खबरों के अनुसार टीडीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पट्टाभि राम के आवास में कथित तौर पर एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. जिसे लेकर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने टीडीपी के केंद्रीय कार्यालय और विजयवाड़ा में तोड़फोड़ की है.






YSRCP ने किया कार्यकर्ताओं का बचाव


वहीं इस प्रकरण में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने एक बयान जारी कर तोड़फोड़ में अपने कार्यकर्ताओं का बचाव किया है. बयान में कहा गया है कि अपने प्रिय मुख्यमंत्री और नेता के खिलाफ इस तरह के अपमानजनक बयान से हमारे प्रशंसक भड़क सकते थे, लेकिन पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है. 






DGP ने की शांति बनाए रखने की अपील


फिलहाल मामले में आंध्र प्रदेश डीजीपी कार्यालय की ओर से कहा गया है कि 'हम हमलावरों और भड़काऊ भाषण देने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करेंगे. पूरे राज्य में अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है. हम नागरिकों से शांति बनाए रखने में सहयोग करने और उत्तेजित न होने का अनुरोध करते हैं.'






इसे भी पढ़ेंः
Bangladesh Violence: पंडालों पर हुए हमले को लेकर बांग्लादेश के गृह मंत्री का बड़ा बयान, जानें क्या कहा


राजस्थान में डेंगू के केस में बढ़ोतरी, अब तक 10 की मौत, मेडिकल स्टाफ की छुट्टियों पर लगी रोक