Andhra Pradesh Politics: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच आंध्र प्रदेश में बड़ा मामला सामने आया है. राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) और पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू की तेलगु देशम पार्टी (TDP) ने एक दूसरे पर कंडोम के पैकेट के जरिए चुनावी प्रचार करने का आरोप लगाया है. 


टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने इसको लेकर वीडियो जारी किया है. इसमें दोनों दलों ने एक दूसरे के खिलाफ आरोप लगाया है कि कंडोम के पैकेट के ऊपर चुनाव चिन्ह और पार्टी का नाम छापकर घर-घर बंटवाकर चुनावी प्रचार किया जा रहा है. 


वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और टीडीपी ने क्या कहा?
वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ((YSRCP) ने सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो शेयर कर लिखा कि पार्टी का प्रचार करने के लिए टीडीपी लोगों को कंडोम के पैकेट बांट रही है. ये प्रचार का पागलपन है. वहीं इसके जवाब में टीडीपी ने भी वीडियो शेयर कर कहा कि आप क्यों चिल्ला रहे हैं? क्या ये आपकी तैयारी है. 






ये ऐसे समय में सामने आ रहा है जब अप्रैल-मई में ही लोकसभा चुनाव होने की संभावना है. इस साल ही आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी होना है. दोनों ही दल फिलहाल बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) और विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' में से किसी का भी हिस्सा नहीं है. हालांकि राजनीतिक गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं कि टीडीपी एनडीए में वापसी कर सकती है. 


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: सपा-कांग्रेस के गठबंधन से मायावती को लगेगा झटका, त्रिकोणीय मुकाबला तय, बीजेपी को मिल सकता है फायदा