उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल दिल्ली में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे. बीजेपी की ये बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में होनी वाली है. बैठक की शुरुआत उनके अध्यक्षीय भाषण से होगी और समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से होगा. जानकारी के मुताबिक, कल सुबह 9:15 बजे सीएम हिंडन एयरबेस पर लैंड कर सीधे कार्यक्रम स्थल NDMC पर जाएंगे.


सीएम कल वीसी के बजाए खुद दिल्ली आ कर बैठक में हिस्सा लेंगे और यूपी चुनाव का फीडबैक देंगे व रणनीति तय की जाएगी. वहीं, रात दिल्ली में विश्राम के बाद सोमवार सीएम शामली व रामपुर जाएंगे.


विधानसभा चुनाव को लेकर होगी विशेष चर्चा


बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 5 राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विशेष चर्चा की जाएगी. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक में विशेष तौर पर चर्चा की जाएगी.


वहीं, इसके अलवा अरुण सिंह ने आगे बताया कि विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अन्य सदस्य अपने-अपने प्रदेशों के कार्यालय में बैठकर वर्चुअली कम्युनिकेशन के माध्यम से सामूहिक रूप से कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे. 36 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को बैठक में शामिल होने के लिए लिंक दिया गया है.


यह भी पढ़ें.


Ahmednagar District Hospital Fire: अहमदनगर जिला अस्पताल में लगी भीषण आग, अबतक 10 लोगों की मौत


Delhi Air Pollution: बदतर हो चुकी दिल्ली की एयर क्वालिटी से जुड़ी आई है ये राहत की खबर