Celebrating Pakistani Victory: टी20 विश्व कप मैच (T20 World Cup) में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाली एक शख्स की पत्नी और उसके ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है. महिला ने पाकिस्तान की जीत पर कथित तौर पर पटाखे फोड़े और व्हाट्सएप पर स्टेटस डाला था.  इसकी शिकायत शख्स ने ही की थी. शख्स की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसकी पत्नी और ससुराल वालों पर केस दर्ज किया है.


भारत-पाकिस्तान के बीच मैच पिछले महीने 24 अक्टूबर को खेला गया था. हाला ही में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने का एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया था. मामले में आगरा में तीन कश्मीरी छात्रों को गिरफ्तार किया गया था. उत्तर प्रदेश पुलिस ने तीनों कश्मीरी छात्रों पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया है. 






वहीं, बीते दिनों बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने टी20 विश्व कप मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों की नागरिकता रद्द करने की बात कही. जम्मू-कश्मीर के बीजेपी नेता और पूर्व एमएलसी विक्रम रंधावा का एक वीडियो सामने आया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में वे ये कह रहे हैं कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों को न सिर्फ पीटा जाना चाहिए, बल्कि उनकी नागरिकता भी रद्द कर दी जानी चाहिए.


बता दें कि भारत पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी-20 मैच हुआ था, जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद यूपी समेत देशभर में कुछ लोगों ने पटाखे जलाकर और फेसबुक पर पाकिस्तान के समर्थन में पोस्ट डालकर पाक की जीत की खुशियां मनाई थीं. 


Delhi Petrol Diesel Price: क्या दिल्ली में घटेंगे पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानें केजरीवाल सरकार ने क्या कहा है


Punjab News: सिद्धू ने कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम, APS देओल पलटवार करते हुए बोले- राजनीतिक लाभ के लिए फैला रहे झूठ