Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है. जिसमें एक श्रद्धालुओं से भरी बस ट्रक से टकरा गई. बताया गया है कि अब तक इस हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है, वहीं कई घायल हैं. श्रद्धालुओं से भरी ये बस मथुरा से दिल्ली वापस लौट रही थी, इसी दौरान ये हादसा हो गया. 


इस हादसे में अब तक 24 लोग घायल बताए जा रहे हैं, वहीं इनमें से कुछ की हालत गंभीर भी बताई गई है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घटना की वजह का पता नहीं चल पाया है, लेकिन तेज रफ्तार को ही वजह माना जा रहा है. 


पुलिस ने दी जानकारी 
इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया, “यह हादसा मंगलवार की रात नौहझील थाना क्षेत्र में बाजना कट के निकट करीब पौने ग्यारह बजे हुआ, जब दिल्ली के शाहदरा इलाके से आ रही एक बस, आगे चल रहे गिट्टी-बजरी के एक ट्रक से जा टकराई. बस में श्रद्धालु सवार थे जो गोवर्धन के गिरिराज महाराज के दर्शन कर लौट रहे थे.”


पुलिस ने बताया कि भीषण धमाके के साथ बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. उन्होंने कहा कि बस में आगे बैठे श्रद्धालुओं को गंभीर चोट आई. बस खचाखच भरी थी. पुलिस ने बताया कि बस में लगभग 60 लोग सवार थे. घायलों को पहले नौहझील के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से करीब दो दर्जन घायलों को नोएडा स्थित कैलाश अस्पताल और 6 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान मानक चंद्र (55) पुत्र कुंवर सिंह, निवासी राम नगर, शाहदरा, दिल्ली, सुभाष चंद्र शर्मा (60) पुत्र जय भगवान निवासी मान सरोवर पार्क, शाहदरा, दिल्ली और हरपाल सिंह पुत्र सोरन सिंह निवासी गुबरारी, जिला हाथरस के रूप में हुई है.


Gyanvapi Mosque Survey: ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर कोर्ट में आज अहम सुनवाई, अब याचिका में की गई है ये मांग