World Cup 2023 IND vs Aus: दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए रविवार (19 नवंबर 2023) का दिन बेहद अहम है क्योंकि आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल का आयोजन किया जा रहा है. इसको लेकर देश भर में खुशी का माहौल है, आज होने वाले मैच को लेकर देश के अहम पदों पर बैठे हुए राजनेता भी भारतीय टीम को बधाई दे रहे हैं. 


कनार्टक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि पूरे देश के लोग हमारे क्रिकेटर को खेलते हुए देख रहे हैं. उन्होंने कहा, इससे पहले भी हमारे खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा, कर्नाटक सरकार की तरफ से मैं भारतीय खिलाड़ियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं कि वो वर्ल्ड कप जीतें और देश को सम्मान दिलाएं. 


सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी दी बधाई
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, लगातार हमारी टीम जीत रही है. मैं बैट्समैन को शुभकामनाएं देना चाहुंगा लेकिन विशेषकर मैं बॉलर्स को भी बहुत बधाईयां देना चाहुंगा कि उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा, पूरे देश के लोगों को उम्मीद है कि इस बार भारत वर्ल्ड कप जीतेगा और वह वह वर्ल्ड कप जीतती रहेगी.


हरदीप सिंह पुरी ने कहा, हमारे खिलाड़ी बहुत अच्छी फार्म में हैं, एक जो जीतने वाली स्प्रिट है वो उनमें है. पूरे देश के नागरिक यह विश्वास करते हैं कि रविवार को उनकी परफार्मेंस रहे और वह वर्ल्ड कर जीत कर लेकर आएं.


ओवैसी बोले- अपनी टीम जीतेगी
एआईएमआईएम ने कहा कि हमारी टीम फाइनल में अच्छा करेगी, 'फाइनल में आना ही बहुत बड़ी बात है. हमको यकीन है कि हम अच्छा खेलेंगे और जीतेंगे भी. मैं अपनी तरफ से उनके लिए नेक तमन्नाओं का इजहार करता हूं.' पूर्व क्रिकेट कप्तान और कांग्रेस नेता ने कहा कि हर खिलाड़ी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा, ये जैसे पिछले 10 मैच में खेले हैं अगर वह वैसे खेलेंगे तो वह यह वर्ल्ड कप जीत लेंगे. 


ये भी पढ़ें: Uttarakhand Tunnel Accident: 8 दिन बीते, उत्तराखंड के सुरंग में मौत से जंग लड़ रहे 41 मजदूरों का टूट रहा हौसला, प्रशासन के खिलाफ फूटा परिजनों का गुस्सा