Asaduddin Owaisi On India-Pak Match: टी20 विश्वकप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मेलबर्न में मैच खेला जाना है. भारत-पाक के बीच होने वाले मुकाबले पर एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि, एक तरफ हम पाकिस्तान (Pakistan) नहीं जाते हैं वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के साथ मैच खेलते हैं. 


एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि, जितना ये लोग पाकिस्तान का नाम लेते हैं उतना हम अपनी पूरी जिंदगी में नहीं लेते. पाकिस्तान से मैच क्यों खेला जा रहा? ओवैसी ने चुटकी लेते हुए कहा, हम पाकिस्तान नहीं जाएंगे लेकिन पाकिस्तान से ऑस्ट्रेलिया में मैच खेलेंगे... क्या होगा अगर पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेला जाए? 1000-2000 करोड़ का नुकसान होगा टीवी का... मत खेलें आप. भारत से बढ़कर है क्या ये मैच? 


हम भी चाहेंगे भारत जीते... - ओवैसी


ओवैसी आगे बोले कि हम भी चाहेंगे कि कल भारत जीते. हम भी चाहेंगे मोहम्मद शमी और हमारा बच्चा मोहम्मद सिराज पाकिस्तान को हराए. लेकिन इनको... भारत जीते तो जिंदाबाद और हारे तो ढूंढते हैं कैसे हारे.. उन्होंने कहा, इनको हिजाब से तकलीफ, दाढ़ी से तकलीफ, क्रिकेट मैच से तकलीफ... लेकिन ये याद रहे कि हमारा वजूद नहीं मिटने वाला है. 


मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में रविवार होगा मुकाबला


दोनों टीमें 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर दोपहर 1.30 बजे आमने-सामने होगी. भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में यह सातवां मुकाबला होगा. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में बारिश विलेन बन सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को बारिश की संभावना है. अगर बारिश हुई तो ओवरों में कटौती भी की जाएगी.


यह भी पढ़ें.


PM Modi Badrinath Visit: काशी-केदारनाथ की तरह बदलेगी बद्रीनाथ धाम की तस्वीर, PM मोदी ने गुजारी रात, ये है विकास का मास्टर प्लान