Encounter Between Police And Miscreants: दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट जिले में पुलिस टीम और अपराधियों के बीच फायरिंग हुई है. यह घटना शु्कवार देर रात करीब 2 बजे पीएस ज्योति नगर क्षेत्र में लोनी गोल चक्कर के पास अंबेडकर कॉलेज सर्विस रोड पर हुई. मुठभेड़ में एक अपराधी के पैर में गोली लगी है. यह अपराधी एमएस पार्क थाने का बीसी है, जिसपर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. 


पुलिस ने बताया, यह अपराधी ज्योति नगर थाने में दर्ज आईपीसी की धारा 308 के तहत एक मामले में वांछित था. आरोपियों के पास से एक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल, दो लाइव राउंड, 1 सीएमपी, 1 लाइव राउंड, दो खाली कारतूस और बिना नंबर प्लेट वाली एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. 


दो आरोपी गिरफ्तार 


पुलिस ने पड़के गए दोनों अपराधियों की पहचान भी कर ली है. इसमें 36 साल का  शक्ति उर्फ सोनू पुत्र अनूप सिंह निवासी ज्वाला नगर दिल्ली, 24 साल का सचिन पुत्र राजू निवासी अशोक नगर शामिल हैं. दोनों को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर पूछताछ जारी है. शक्ति पर पहले से पीएस मानसरोवर पार्क में पहले 18 आपराधिक मामलों में शामिल होने का आरोप है.


लंबे समय से वांटेड थे आरोपी 


वहीं, सचिन पर भी पहले से चार आपराधिक मामलों में शामिल होने का आरोप है. इस मुठभेड़ में एक अपराधी के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस दोनों को पकड़ने में कामयाब रही. पूछताछ के दौरान इनपर पहले से दर्म मामलों को लेकर भी जानकारी ली जाएगी. दोनों ही लंबे समय से वांटेड थे. 


ये भी पढ़ें: 


Rewa Accident: रीवा में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल


Delhi Chhath Puja 2022 : 1100 घाटों पर दिल्ली में मनाई जाएगी छठ, सीएम अरविंद केजरीवाल ने दी मंजूरी