Telangana News: तेलंगाना के वारंगल में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि जिस तरह से अनुच्छेद 370 को खत्म किया गया, राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ...वह दिन दूर नहीं जब निजाम का नाम, ओवैसी का नाम यहां से मिटा दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह नया तेलंगाना बनेगा.


इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) जैसे डिक्टेटर को लोगों ने बाहर फेंक दिया था, यहां नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार बनेगी. सरमा ने कहा कि यहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) का अपमान किया गया है, जिसका बदला हम चुनाव में लेकर रहेंगे.


हम सरकारी कर्मचारियों के साथ हैं, एक साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए असम सीएम सरमा ने कहा कि जब भी कोई तानाशाह सीएम या पीएम बनता है तो देश में आपातकाल जैसी स्थिति पैदा हो जाती है.


ये भी पढ़ें: सिख समुदाय के खिलाफ फर्जी वीडियो वायरल मामले में बड़ा खुलासा, पाकिस्तान से ऑपरेट हो रहे ये 46 ट्विटर ID ब्लॉक


सरमा ने कहा कि हमें लड़ते रहना होगा और इसके परिणामस्वरूप एक नए तेलंगाना का निर्माण होगा. यहां तानाशाही नहीं चलेगी.  सरमा ने ये सब उस वक्त कहा जब वो तेलंगाना के वारंगल में शिक्षकों, बेरोजगार युवाओं/ के समर्थन में BJP द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे.


ये भी पढ़ें- PM Security Breach: सीएम चन्नी ने प्रियंका गांधी से की बात तो भड़क गई BJP, संबित पात्रा ने कहा- ऐसा क्यों? जवाब दे गांधी परिवार