उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को हार मिली है, हालांकि पार्टी का वोट प्रतिशत काफी ज्यादा बढ़ा (Samajwadi Party Vote Percent) है. सीटें भी पिछले चुनाव की तुलना में दोगुनी से ज्यादा हो गई हैं. हार के चलते सपा का कैडर हतोत्साहित है. निराशा के इस दौर में समाजवादी पार्टी ने कार्यकर्ताओं से फीडबैक मांगा है.


कार्यकर्ताओं से चुनाव परिणामों को लेकर सुझाव मांगा गया है. खास बात यह है कि ये सुझाव मेल पर मांगे गए हैं और जिस मेल आईडी पर सुझाव भेजने के लिए कैडर को कहा गया है वह अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की है. 


10 मार्च से पहले उत्साह में दिखाई दे रहे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का कार्यकर्ता अब निराश है. कार्यकर्ताओं में तमाम तरीके की अफवाहें हैं. इन अफवाहों में कई ऐसी भी बातें हवा में है जो समाजवादी पार्टी के लिए मुश्किल बढ़ाने वाली है.


इन सब बातों के बीच कार्यकर्ताओं में क्या चल रहा है? उनकी क्या राय है, यह जानने के लिए पार्टी ने कार्यकर्ताओं से yadavakhilesh@gmail.com पर उनके चुनाव परिणामों को लेकर सुझाव मांगे हैं. पार्टी को 80 के आसपास सीटों पर बेहद कम मार्जिन पर हार मिली है. इस हार के बारे में कार्यकर्ता क्या सोचता है, यह फीडबैक मांगा गया है.


ये भी पढ़ें- Corona Vaccination: 12 से 14 साल के बच्चों को कल से लगेगा कोरोना टीका, जाने कैसे करें रजिस्ट्रेशन


ये भी पढ़ें- 'इंस्पेक्शन के वक्त अनजाने में पाकिस्तान पर गिरी भारत की मिसाइल', राज्यसभा में राजनाथ ने दिया जवाब