कोलकाताः पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के विधायकों के बीच कलह खुलकर सामने आ गई है. तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक ने अपनी ही पार्टी के एक अन्य विधायक को कथित तौर पर ‘हड्डियां तोड़ने’ की धमकी दे डाली. एक वायरल वीडियो में भरतपुर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर पार्टी के एक कार्यक्रम में यह धमकी देते दिख रहे हैं. हुमायूं कबीर जिले के वरिष्ठ नेता हैं और पूर्व में कांग्रेस में भी रह चुके हैं.


कबीर ने कार्यक्रम में कहा, ''रेजीनगर विधायक रबीउल आलम चौधरी बहुत घमंडी हो गए हैं. अगर आप मेरे रास्ते में आने की कोशिश करेंगे तो मैं आपको सबक़ सिखाऊंगा, मैं आपकी हड्डियां तोड़ दूंगा.''


कबीर की ओर से की गई टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने बताया कि विधायक हुमायूं कबीर को को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है.


हालांकि, जब रेजीनगर विधायक रबीउल आलम चौधरी से इस मामले को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया, ''मैंने शीर्ष नेतृत्व को इसकी जानकारी दे दी है, अब वे ही निर्णय करेंगे.''


गौरतबल है कि वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक विपक्ष के किसी नेताओं की ओर से इस घटना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. राज्य में बीजेपी दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है. 


बता दें कि पश्चिम बंगाल में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में टीएमसी को प्रचंड बहुमत मिला है. राज्य के कुल 294 सीटों में से टीएमसी ने 213 सीटों पर जीत दर्ज की है. जबकि बीजेपी के खाते में 77 सीटें गई हैं.


राजस्थान: अनिरुद्ध ने पिता विश्वेंद्र सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- पाला बदलना उनकी फितरत में शामिल