Tathagata Roy on Arjun Singh: अर्जुन सिंह की घर वापसी के बाद एक बार फिर से पश्चिम बंगाल की सियासत में हलचल मच गई है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता तथागत रॉय ने अपनी ही पार्टी के नेताओं को घेरा है. तथागत रॉय ने केडीएसए यानी कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष, शिव प्रकाश और अरविंद मेनन पर निशाना साधा है. उन्होंने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा कि ममता बनर्जी ट्रोजन हॉर्स को बीजेपी में धकेलने में सफल रहीं हैं. तथागत रॉय ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर अर्जुन सिंह को लेकर तीखा हमला बोला.


बीजेपी के वरिष्ठ नेता तथागत रॉय ने कहा कि केडीएसए गैंग ने दामाद की तरह उनका स्वागत किया था. केडीएसए ने भी बीजेपी को हंसी का पत्र बना दिया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अर्जुन सिंह की घर वापसी का स्वागत है और अब केडीएसए को भी ले लें. ये मुझे योगदान मेले की याद दिलाता है. जिसने उन्हें संगठित किया और अपने गिरोह के साथ पश्चिम बंगाल में बीजेपी को नष्ट कर दिया.


तथागत रॉय का तंज


बीजेपी नेता तथागत रॉय ने ट्वीट किया, "ममता, आप ट्रॉय के घोड़े को बीजेपी के अंदर लाने में सफल रही हैं. अर्जुन सिंह के घर वापसी का स्वागत है. अब बाकी को ले लो. केडीएसए को भी लें. अब आप मुख्यमंत्री हैं, आप और क्या मांग सकती हैं?''






अर्जुन सिंह की TMC में वापसी पर प्रहार


तथागत रॉय ने कुत्ते के साथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "अर्जुन सिंह का स्वागत निकास (मुकुल, सब्यसाची, सरबंती के साथ) मुझे योगदान मेलों की याद दिलाता है. और जिसने उन्हें संगठित किया और अपने गिरोह के साथ पश्चिम बंगाल में बीजेपी को नष्ट कर दिया."






दिलीप घोष का पलटवार


इसी बीच इस टिप्पणी के संदर्भ में इस बार दिलीप घोष ने पलटवार किया है. बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के महज कुछ ही दिनों बाद बीजेपी आज न्यूटाउन के एक होटल में संगठनात्मक बैठक होगी. बैठक के लिए बीजेपी के बैरकपुर आयोजन जिले के नेताओं को भी बुलाया गया. बैठक में अमित मालवीय, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, शुवेंदु अधिकारी और राज्य महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती शामिल हैं. बीजेपी के अखिल भारतीय सह अध्यक्ष दिलीप घोष दिल्ली से वर्चुअल तौर से बैठक में शामिल होंगे.


ये भी पढ़ें:


Ram Mandir: 1 जून से शुरू होगा राम मंदिर के गर्भ गृह का काम, जानिए भूमि पूजन से लेकर अब तक की स्थिति


Rajya Sabha Elections 2022: मायावती के मिश्रा जी होंगे बाहर, तीन सांसदों को रिपीट करने के मूड में बीजेपी