कोलकाताः जैसे-जैसे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे बयानबाजी का दौर तेज होता जा रहा है. कई नेता अपने बयान के जरिए लोगों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं तो कई नेता अपने बयानों के जरिए लोगों के बीच अपने प्रतिद्वियों का डर दिखा रहे हैं. तृणमुल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता नुसरत जहां ने एक ऐसा ही डराने वाला बयान दिया है.


बसीरहाट से सांसद नुसरत जहां ने कहा है कि अगर पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनती है तो मुस्लिमों का गाउंटडाउन शुरू हो जाएगा. नुसरत के इस बयान के बाद बीजेपी ने ममता बनर्जी को घेरना शुरू कर दिया है.


बीजेपी सिर्फ दंगे करवाती है- नुसरत


टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने कहा कि बीजेपी सिर्फ दंगे करवाती है. वह हिंदू को मुसलमानों से लड़ाती है. इस दौरान नुसरत ने बीजेपी को कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक वायरस करार दिया.


अमित मालवीय का पलटवार


नुसरत जहां के बयान पर बीजेपी आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने पलटवार किया और कहा कि ममता बनर्जी की और उनकी पार्टी टीएमसी तुष्टीकरण की राजनीति करती है. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि बंगाल में कोरोना वैक्सीन पर सबसे खराब राजनीति हो रही है.


दोनों दल एक दूसरे पर लगा रहे हैं आरोप


चुनावी रस्साकशी के कारण ही दोनों दल एक दूसरे पर निशाना भी साध रहे हैं. टीएमसी और बीजेपी दोनों एक दूसरे पर सांप्रदायिक और विभाजनकारी राजनीति करने का आरोप लगाते रहते हैं.


दरअसल, बीजेपी चाहती है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में जीतकर दर्ज कर अपनी सरकार बनाएं वहीं ममता बनर्जी तीसरी बार चुनाव जीतकर मुख्यमंत्री बनना चाहती हैं.


ममता की रैली में शामिल नहीं होंगे शिशिर और दिव्येन्दु, अधिकारी परिवार से दूरी बना रही TMC!