कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के दौरे पर आएंगे तब वह चक्रवाती तूफान ‘यास’ से हुई तबाही की समीक्षा करने के लिए उनके साथ बैठक करेंगी. बनर्जी ने बताया कि यह बैठक पश्चिमी मिदनापुर जिले के कलाईकुंडा में शुक्रवार को होगी.


उन्होंने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के तूफान प्रभावित इलाकों का सर्वेक्षण कर यहां आएंगे. वह दीघा होते हुए कलाईकुंडा आएंगे और वहां से ही दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे. प्रधानमंत्री कलाईकुंडा में मेरे साथ समीक्षा बैठक करेंगे.


मुख्यमंत्री बनर्जी का मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय के साथ शुक्रवार को चक्रवात प्रभावित पूर्वी मिदनापुर, उत्तर और दक्षिण 24 परगना जिले के इलाके का हवाई सर्वेक्षण करने का भी कार्यक्रम है.


बता दें कि यास तूफ़ान ने ओडिशा और बंगाल में भी भारी तबाही मचाई है. पीएम मोदी कल ओडिशा और बंगाल के प्रभावित इलाक़ों का जायज़ा लेंगे. ममता सरकार ने तूफ़ान के चलते 15 हज़ार करोड़ रूपयों के नुकसान का दावा किया है. राज्य सरकार ने कहा है कि 15 लाख लोग राहत शिविरों में रह रहे हैं.


कोरोना मरीज की छोटी और बड़ी आंत में व्हाइट फंगस के कारण हुआ छेद, अब तक का पहला मामला