Mamata Banerjee Dance: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की मुखिया ममता बनर्जी ने मंगलवार (दो अप्रैल, 2024) को जलपाईगुड़ी में आदिवासी समूह के लोगों से मुलाकात की. सीएम ममता बनर्जी ने इस दौरान उन लोगों के साथ डांस किया और फिर ड्रम भी बजाया. 


समाचार एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ममता बनर्जी के इस डांस से जुड़ा वीडियो शेयर किया. एक मिनट एक सेकेंड की इस क्लिप में पश्चिम बंगाल की सीएम सफेद रंग की साड़ी में आदिवासियों के बीच नजर आईं. वह इस दौरान ढोलक की थाप पर आदिवासी औरतों के साथ उनका पारंपरिक लोक नृत्य करती दिखीं. डांस के बाद टीएमसी सुप्रीमो ने दो महिलाओं के कंधे पर हाथ रखा और मुस्कुराते हुए उन सबसे यह पूछने लगीं कि क्या उन लोगों ने खाना खाया है? 


ममता बनर्जी के डांस का VIDEO X पर वायरल


ममता बनर्जी ने इसके बाद उनमें से कुछ और लोगों का हाल-चाल जाना और वहां मौजूद एक ढोल बजाने वाले के पास जा पहुंचीं. देखिए आगे क्या हुआ:






TMC सुप्रीमो की क्लिप देख क्या बोले यूजर्स?


ममता बनर्जी के इस वीडियो के एक्स पर सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी प्रतिक्रियाएं दीं. @Pankajk64441364 के हैंडल से कहा गया कि यह जनता के साथ उनका अच्छा कनेक्शन दर्शाता है. @Litti_Chokhaaa की ओर से कहा गया, "दीदी की ओर से ऐसा करने का कोई फायदा नहीं है. टीएमसी जलपाईगुड़ी में बुरी तरह से हारेगी."


@SirTrafalgarLaw नाम के यूजर ने पूछा, "ममता बनर्जी, आपकी चोट ठीक नहीं हुई क्या?" @TheRainPoet के अकाउंट से एक्स पर लिखा गया- चार जून 2024 (लोकसभा चुनाव के परिणाम का दिन) तक दीदी को यह सब रोक देना चाहिए. चूंकि, उन्हें पहले भी चोटें लग चुकी हैं. ऐसे में उन्हें ये सब करने के लिए कुछ और लोग रख लेने चाहिए.






जलपाईगुड़ी में आया था तूफान, अमित शाह ने... 


पश्चिम बंगाल की सीएम का जलपाईगुड़ी दौरा ऐसे वक्त पर हुआ है, जब वहां रविवार (31 मार्च, 2024) को भयानक तूफान आया था. इसमें कम से कम चार लोगों की मौत हो गई थी और 100 से अधिक घायल हो गए थे. गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को इसी सिलसिले में ममता बनर्जी को फोन कर मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी ली थी.


यह भी पढ़िएः कांग्रेस ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की, जानिए किसे कहां से मिला टिकट