बीरभूम: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रोड शो किया. इस दौरान सड़क पर समर्थकों का जनसैलाब उमड़ गया. लोगों की भीड़ देख अमित शाह भी उत्साहित दिखे. उन्होंने कहा कि अपने पूरे जीवन में उन्होंने इस तरह का रोड शो कभी नहीं देखा. गृह मंत्री ने कहा कि  ये रोड शो बंगाल की जनता का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति विश्वास को दिखाता है. ये जनता का ममता दीदी के प्रति गुस्से का प्रतीक है.


अमित शाह ने कहा, “बंगाल में जो परिवर्तन होने वाला है, वह विकास के लिए है और इसे आगे ले जाएगा. आपने कांग्रेस को मौका दिया, कम्युनिस्टों को मौका दिया, टीएमसी को मौका दिया है. एक बार बीजेपी को मौका दीजिये, हम 5 साल में ‘सोनार बांग्ला’ बना कर रहेंगे.”






रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी जहां भी सत्ता में आई है, राज्य विकास की राह पर चला है. बंगाल विकास की राह से दूर चला गया है. बता दें कि अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं. आज उन्होंने लगातार दूसरी रैली को संबोधित किया. शनिवार को अमित शाह ने मिदनापुर में रैली को संबोधित किया था. इस दौरान शुभेन्दु अधिकारी बीजेपी में शामिल हुए थे.


दिल्ली पुलिस को ‘ऑपरेशन मिलाप’ में मिल रही है बड़ी कामयाबी, 100 बच्चों को उनके परिवारों से मिलाया