Watch Viral Video: सड़क दुर्घटना के मामले हर रोज देखने को मिलते हैं, जिनमें ज्यादातर लोगों की लापरवाही की वजह से घटना होती है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो मिल जाते हैं. हाल ही में एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति चलते ट्रक से टकराने के बाद बाल-बाल बच जाता है. भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर छोटी क्लिप शेयर की थी, जिसमें एक शख्स ट्रक से टक्कर होने के बाद भी बच जाता है. 


काबरा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''ऐसी गति राखिये, दुर्घटना कभी ना होय, औरन भी सुरक्षित रहे, आपौ सुरक्षित होय.'' वीडियो में मोटरसाइकिल सवार एक शख्स तेज गति से सड़क पार करता रहा है, जिसके थोड़ी देर बाद ही एक बड़ा ट्रक आता हुआ दिखाई देता है. जिसे देखकर ऐसा लगता है कि शख्स की ट्रक से टक्कर हो गई है. हालांकि, सौभाग्य से, बाइक सवार व्यक्ति बहुत करीबी कॉल के बावजूद घटना से बच निकला.


81,000 से अधिक बार देखा गया है वीडियो
काबरा ने गुरुवार को वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद से अब तक इसे 81,000 से अधिक बार देखा गया और लगभग 700 लाइक मिले हैं. पोस्ट पर कई यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें है. वीडियो में कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि टू व्हीलर की गलती है, जब आप मेन कैरिज वे में आते हैं तो रुक कर देखते हैं और आगे बढ़ते हैं. एक दूसरे यूजर ने लिखा मेरा दृढ़ विश्वास है कि ड्राइविंग के लिए कानूनी उम्र 25 वर्ष होनी चाहिए. उसने आगे लिखा कि इसकी अनुमति तब दी जानी चाहिए जब लोग अपने और समाज के लिए परिवार के मूल्य को समझ सकें.


एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि यहां गलती मोटरसाइकिल वाले की थी. सबको घर जाने की जल्दी है लेकिन उन्हें संभलकर जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि हम सख्त कानून क्यों नहीं बना सकते, यह घटना दोनों वाहनों के लिए बुरी तरह से खत्म हो सकती है. हम केवल एक जिम्मेदार के लिए लाइसेंस रद्द क्यों नहीं कर सकते. यह कठोर नहीं होने पर हत्या के प्रयास से कम नहीं है. हालांकि, यह घटना कहां हुई, अभी पता नहीं चल सका है.


ये भी पढ़ें- मौसम विभाग का एक और चौंकाने वाला खुलासा, 122 साल बाद 2022 रहा भारत का पांचवां सबसे गर्म साल