Mallikarjun Kharge: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार (24 मार्च) को पार्टी सांसदों के साथ बैठक की. इस बैठक के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वायनाड सांसद राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से कहते नजर आ रहे हैं कि अगर मैं अभी आपको छुऊंगा, वो लोग कहेंगे कि मैं आप पर अपनी नाक पोंछ रहा हूं. 


दरअसल, बीते दिनों राहुल गांधी को एक रैली के दौरान कांग्रेस महासचिव और अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के गालों पर किस करने के लिए ट्रोल कर दिया गया था. ट्रोल किए जाने के बाद कई कांग्रेसी नेताओं ने भाई-बहन के प्यार को गलत तरीके से पेश करने के लिए बीजेपी पर निशाना साधा था.


बीजेपी को घेरने की बनी रणनीति


जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के संसदीय कार्यालय में हुई बैठक में बीजेपी को घेरने की रणनीति पर चर्चा हुई. अडानी-हिंडनबर्ग मामले से लेकर राहुल गांधी को मानहानि मामले में दोषी करार दिए जाने तक के मुद्दों को लेकर कांग्रेस संसद से लेकर सड़क तक पर विरोध-प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है. इसके साथ ही कांग्रेस ने विजय चौक पर प्रदर्शन करने का भी एलान किया है.






इससे एक दिन पहले राहुल गांधी को सूरत कोर्ट की ओर से दोषी करार दिए जाने पर तमाम कांग्रेसी नेताओं ने नाराजगी जताई थी. राहुल गांधी ने सूरत कोर्ट में मोदी सरनेम वाले अपने बयान को लेकर माफी मांगने से इनकार कर दिया था. वहीं, राहुल गांधी के दिल्ली वापस आने के बाद कांग्रेस ने शुक्रवार (23 मार्च) शाम को दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में अपनी स्टीयरिंग कमेटी के सदस्यों, पीसीसी अध्यक्षों, सीएलपी नेताओं और फ्रंट संगठन प्रमुखों की एक तत्काल बैठक भी बुलाई है. इस बैठक की अध्यक्षता मल्लिकार्जुन खरगे ने की.