नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसे देख रोंगटे खड़े उठ रहे हैं. ये वीडियो जितनी तेजी से वायरल हो रहा है उतना ही इसे देखने वाले लोग कांप उठ रहे हैं. दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक टूरिस्ट गाड़ी खड़ी दिख रही है जिसको तीन बाघ घेर लेते हैं.


बता दें, इस वायरल वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए मजाकी अंदाज में लिखा, "बुफे लंच." वायरल वीडियो में टूरिस्ट गाड़ी में कई लोग बैठे दिख रहे हैं. ये एक टूरिस्ट गाड़ी है जिसमें जाली लगी हुई है. वहीं, बाघ के घेरने से अंदर बैठे लोग घबराए और परेशान दिखाई पड़ रहे हैं.




28 हजार से अधिक लोगों ने देखा वीडियो


वीडियो में देखा जा रहा है कि, एक टूरिस्ट गाड़ी खड़ी है और मौके पर टहलते हुए तीन बाघ एक-एक कर गाड़ी को घेर लेते हैं जिससे अंदर बैठे लोग घबरा जाते हैं. बता दें, इस वीडियो को देखने वाले लोग हैरान हैं. अब तक 28 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और कमेंट कर इसे एक बेहद डरावना नजारा बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि उन्होंने इससे पहले इतना डरावना नजारा नहीं देखा. वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि वो इस वीडियो को देख गाड़ी में बैठे लोगों के लिए परेशान हो गए हैं. साथ ही एक और यूजर ने पूछा कि क्या ये सुरक्षित वहां से निकल सकें? 


यह भी पढ़ें.


Kanwar Yatra 2021 Cancelled: उत्तराखंड में इस साल नहीं होगी कांवड़ यात्रा, धामी सरकार ने लिया बड़ा फैसला


यूपी की जनसंख्या नीति: विपक्ष के आरोपों पर बीजेपी का जवाब, कहा- समस्या का समाधान जरूरी