Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने वाला हर शख्स अपनी हंसी को काबू में नहीं कर पा रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक बच्चा इंजेक्शन लगवा रहा है इस दौरान जो कुछ हुआ वो सुर्खियां बटोर रहा है.


वायरल वीडियो में इंजेक्शन लगवाता ये बच्चा काफी घबराया हुआ दिख रहा है. बच्चे के इस घबराते पन और इस नखरे को देख डॉक्टर नाराज हो जाता है और उसे दो बार इंजेक्शन लगाने की धमकी देता है. जिसके डर से बच्चा इंजेक्शन लगवाने के लिए तैयार हो जाता है. हालांकि इंजेक्शन लगवाते वक्त जो बच्चे का रिएक्शन देखने को मिला वो सब को हंसने पर मजबूर कर रहा है. येही नहीं, बच्चे की मां खुद वीडियो में हंसते हुए दिख रही है.


इंजेक्शन लगाने वाले डॉक्टर भी अपनी हंसी नहीं रोक सके


वीडियो में बच्चा इंजेक्शन लगवाते वक्त कुछ इस तरह की आवाजें निकालता है कि पास खड़ी उसकी मां भी हंस हंस के इधर उधर हो जाती है तो वहीं, डॉक्टर भी जोर जोर से हंसने लगते हैं. बच्चे आखों में आंसू लिए डॉक्टर से कहता हुआ दिखता है कि भर, तू भर ले ये... मैं नहीं रोऊंगा, मैं तेरे घर चाय पीने आऊंगा. वीडियो को देखने वाला हर यूजर इस बच्चे के इस तरह के रिएक्शन पर हंसते हुए दिखाई दे रहा है.




यूजर्स वीडियो देख हंस हंसकर लोटपोट


बता दें, बच्चे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. यूजर्स इस बच्चे पर अपना बेहद प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं, कई यूजर्स इस वीडियो पर हंसते हुए ईमोजी शेयर कर रहे हैं. यूजर्स को बच्चे की ये वीडियो बेहद पसंद आ रही है.


यह भी पढ़ें.


IAS Success Story: करीब 7 साल तक संघर्ष करने के बाद Vishal Narwade को यूपीएससी में कैसे मिली सफलता, जानें जरूरी टिप्स


AHC Recruitment 2021: इलाहाबाद हाईकोर्ट में RO और ARO के सैकड़ों पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 16 सितंबर, जानें डिटेल