Dangerous Video: इंटरनेट की इस दुनिया में आपने सोशल मीडिया पर सांप और कोबरा के मिलने और उनके पकड़े जाने के सैकड़ों वीडियो देखे होंगे. लेकिन अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह बेहद ही खतरनाक है. वीडियो में एक तरफ कोबरा सांप है तो दूसरी ओर उसे पकड़ने वाला एक्सपर्ट. लेकिन बात सिर्फ इतनी सी नहीं है. वीडियो में कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आपके दिल की धड़कन बढ़ जाएगी. जानिए पूरा मामला क्या है. 


कर्नाटक के बेल्थंगाद्य कस्बे का है वीडियो


कहते हैं कि जिसने कोबरा का फन फैला हुआ देख लिया, उसके प्राण पखेरू उड़ जाते हैं. कोबरा आकार में बड़ा और सबसे फुर्तिला होता है. इसी वजह से यह जल्दी किसी के काबू में नहीं आता. वायरल वीडियो कर्नाटक के बेल्थंगाद्य कस्बे का है. यहां एक घर में 14 फीट का कोबरा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. इसके बाद आनन फानन में सांप पकड़ने वाले एक्सपर्ट को बुलाया गया, लेकिन जब शख्स कोबरा को पकड़ने लगा तो सांप ने एक पल में सारा खेल बदल दिया. 


देखें वीडियो-



वायरल वीडियो को आईएफएस ऑफिसर परवीन कासवान ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि शख्स सांप को घर के अंदर जाने से रोक रहा है और उसकी पूंछ पकड़कर उसे बाहर निकाल रहा है. लेकिन पल भर में कोबरा ऐसा यू-टर्न मारता है कि शख्स हक्का बक्का रह जाता है. डर का आलम ऐसा होता है कि शख्स के हाथ में मौजूद छड़ी भी दूर छटक जाती है. हालांकि एक अन्य वीडियो देखने से पता चलता है कि शख्स कोबरा को पकड़ लेता है.


यह भी पढ़ें-


जम्मू कश्मीर: महबूबा मुफ्ती ने किया हाउस अरेस्ट होने का दावा, केंद्र के दावों को फर्जी करार दिया



UP Politics: यूपी से बड़ी खबर, पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की पत्नी ओवैसी की पार्टी में शामिल हुईं