सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो दिल को छू जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग इसे शेयर करते नहीं थक रहे. दरअसल, ये मामला ओडिशा का है, जहां गाय के बिछड़े को किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. इस हादसे के बाद कुछ लोग घायल बछड़े को ठेले पर लेकर पशु चिकित्सालय जाते दिखे. वहीं, उसकी मां (गाय) भी बछड़े के पीछे-पीछे भागती दिखी.


जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो ओडिशा के मलकानगिरी का है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखते हुए लोग भावुक हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि यदि आपकी संतान दुःख में हो तो आपका मन भी बेचैन होना स्वाभाविक है. बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब पर 19 दिसंबर को अपलोड किया गया था.


इस वीडियो में क्या है ख़ास?


इस वीडियो को अबतक 23 हज़ार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, घायल बछड़े को कुछ लोग ठेले पर लादकर अस्पताल ले जा रहे हैं. कुछ लोग इस घटना को देखने के लिए आसपास भीड़ भी लगाए हुए हैं. साथ ही कुछ लोग इस घटना को कैमरे में भी कैद कर रहे हैं.



लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया 


इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "आज से पहले कभी ऐसा नहीं देखा. सचमुच, मां तो मां होती है." वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "इस पल को हमेशा के लिए याद रखना चाहिए. यदि आप दर्द में हों तो आपकी मां को चैन कैसे पड़ सकता है." इसके अलावा, एक और यूजर ने लिखा, "यदि मां का प्यार और आशीर्वाद मिले तो हर दुःख दूर हो जाता है."


ये भी पढ़ें :-


विप्रो करेगी 9500 करोड़ रुपये के शेयरों का बायबैक, 300 रुपये के हिसाब से खरीदेगी शेयर


Gold Rate Today: गोल्ड और सिल्वर में गिरावट का दौर, जानें आज की कीमतों का ताजा अपडेट