Auto Driver Viral Video: हिंदी बोलने को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऑटो चालक की महिला यात्री से बहसबाजी होते दिख रही है. घटना बेंगलुरु (Bengaluru) शहर की है जहां ऑटो चालक महिला से कहते हुए सुनाई पड़ता कि वो हिंदी में क्यों बात करे?


26 सेकेंड के इस वीडियो में ऑटो चालक महिला से कन्नड़ में भी बात करने को कहता है. ऑटो चालक अंग्रेजी भाषा में महिला से बहजबाजी करता सुनाई पड़ा. वो कहता है कि ये हमारी जमीन है हम हिंदी क्यों बोलेंगे. आप बाहर से आयी हो तो आपको भी कन्नड़ में बात करनी चाहिए. वहीं, महिला यात्री ने ऑटो चालक की ये सभी बातें अपने फोन में बतौर वीडियो रिकॉर्ड कर ली.


तेजी से वायरल हो रहा ऑटो चालक का ये वीडियो


वहीं, घटना की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. साथ ही ट्विटर पर भी इस मामले को लेकर बहस छिड़ गई है. कुछ यूजर्स ऑटो चालक के समर्थन में अपनी राय रख रहे हैं तो कुछ युजर्स ऑटो चालक के खिलाफ.  






अपनी पहचान के लिए लड़ा ऑटो चालक- यूजर


एक यूजर ने वीडियो को ट्वीट कर लिखा, हमें इस ऑटो चालक पर गर्व जताना चाहिए, इसका सम्मान करना चाहिए जो अपनी पहचान के लिए लड़ा. किसी भी शख्स को अपनी भाषा किसी पर थोपने का हक नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिखा, जब दोनों अंग्रजी भाषा में एक दूसरे से बात कर पा रहे हैं तो इतना लड़ने की क्या जरूरत है?


यह भी पढ़ें.


Oscar Awards Ceremony Live: ऑस्कर में जीत का परचम लहराने पर 'नाटू नाटू' और 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' को PM Modi ने दी बधाई