कांग्रेस ने झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में 18 फरवरी को किसान जनाक्रोश रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में फिल्मी गाने पर एक डांसर की डांस फरफॉर्मेंस की वजह से कांग्रेस को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.


बीजेपी झारखंड ने एक ट्वीट कहा, “ये है कांग्रेस के संस्कार जन समर्थन न मिलने पर भीड़ को बुलाने के लिए इस तरह का आयोजन कर आखिर क्या दर्शाना चाह रही है यह पार्टी?”.






बीजेपी झारखंड ने इस डांस का वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में एक डांसर मशहूर हिंदी फिल्मी सॉन्ग ‘लैला में लैला’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. मंच के पीछे कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली का पोस्टर टंगा है.






बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “इटली की हवा में डांस है साहिब, हवा को तो रोक लोगे, लेकिन डांस को कैसे रोकोगे. भारतीय कांग्रेस को किसानों से इस बेपनाह मोहब्बत को देखकर आंसू आ गए. 18 फरवरी को सरायकेला खरसावां जिले के कुकडू प्रखंड में आयोजित जनाक्रोश रैली का नजारा.”


 





बीजेपी नेता प्रीति गांधी ने ट्वीट कर कहा- क्या यही राहुल गांधी का महिला सशक्तिकरण का मॉडल है. एक महिला होने के नाते क्या प्रियंका गांधी इसका सर्मथन करेंगीं.


यह भी पढ़ें:


पिता बनने के बाद सैफ की पहली प्रतिक्रिया, जानें करीना की सेहत को लेकर क्या कहा