भारतीय जनता पार्टी (BJP) उत्तर प्रदेश में 23 अगस्त को बूथ विजय अभियान की शुरुआत करेगी, जिसका शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा करेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आईटीएस इंजीनियरिंग कालेज ग्रेटर नोएडा से वर्चुअल माध्यम से प्रदेश के सभी 27,700 शक्ति केन्द्रों पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें.


बीजेपी मुख्यालय से शनिवार को जारी बयान के अनुसार, राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आईटीएस इंजीनियरिंग कॉलेज ग्रेटर नोएडा से डिजिटल माध्यम से प्रदेश के सभी 27,700 शक्ति केन्द्रों पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेगें. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल भी नड्डा के साथ ग्रेटर नोएडा में 'बूथ विजय अभियान' के शुभारंभ के अवसर पर मौजूद रहेगें. 


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से कार्यक्रम में जुडेगें, जबकि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या प्रयागराज में और डा. दिनेश शर्मा लखनऊ में ‘बूथ विजय अभियान‘ के शुभारम्भ के अवसर पर अपने शक्ति केन्द्र पर रहेगें. 


बीजेपी के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने बताया कि पार्टी की तरफ से 23 अगस्त से शुरू किये जा रहे बूथ विजय अभियान को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई हैं. उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 23 अगस्त को ‘बूथ विजय अभियान‘ का शुभारंभ करेंगे. 


उन्होंने बताया कि बूथ विजय अभियान के शुभारंभ के अवसर पर प्रदेश के सभी शक्ति केन्द्रों पर बूथ सत्यापन अधिकारी, शक्ति केंद्र प्रभारी, शक्ति केंद्र संयोजक, बूथ अध्यक्ष व बूथ समिति के सदस्य उपस्थित रहेगें. साथ ही उस शक्ति केन्द्र के अन्तर्गत निवास करने वाले सांसद, विधायक, अन्य जनप्रतिनिधि व पार्टी पदाधिकारी भी उपस्थित रहेगें.