Urfi Javed Threatened: अनोखी ड्रेसेज और बेबाक अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली सोशल मीडिया इंफ्ल्यूएंसर उर्फी जावेद इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उर्फी और उनके कपड़ों को लेकर आए दिन लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकालते रहते हैं, वहीं लोग अब अभिनेत्री को फोन पर भी धमकियां देने लगे हैं.


बीते दिनों उर्फी जावेद को एक शख्स ने रेप और जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद उर्फी ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी. वहीं पुलिस ने उर्फी को धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. 


वॉट्सऐप पर धमकी


गोरेगांव पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय थोपटे (Dattatraya Thopte) ने बताया कि कुछ दिनों पहले ब्रोकर नवीन गिरी ने उर्फी को वॉट्सऐप के जरिए रेप और जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को बिहार से गिरफ्तार कर लिया है.


मुंबई पुलिस ने पूरे मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को बिहार के राजधानी पटना से धर दबोचा है. बता दें, उर्फी ने मुंबई के गोरेगांव थाने में नवीन गिरी के खिलाफ ट्विटर (Twitter) हैंडल पर शिकायत की थी. रिपोर्ट्स  मुताबिक ये शख्स उर्फी जावेद को वॉट्सऐप पर कॉल और मैसेज कर लगातार जान से मारने और रेप करने की धमकियां दे रहा था . 


फोन कर उर्फी को देता था धमकी 


बता दें कि नवीन गिरी उर्फी जावेद को हर बार नए-नए नंबरों से फोन करके धमकियां देता था. ऐसे में उर्फी जावेद ने करीब छह दिन पहले मुंबई स्थित गोरेगांव पुलिस स्टेशन में इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अभिनेत्री ने नवीन की कॉल रिकॉर्डिंग सबूत के रूप में दी थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. अब जब पुलिस ने आरोपी नवीन को गिरफ्तार कर लिया है तो उसके खिलाफ आईटी एक्ट और धमकी देने की धाराएं 354,(A), 354 (D),509,506 लगाते हुए एफआईआर दर्ज किया गया है. आरोपी को जेल कस्टडी में भेज दिया गया है.


ये भी पढ़ें: In Pics:पब्लिक प्लेस पर उर्फी जावेद ने ऐसा क्या पहन लिया कि दुबई पुलिस ने ले लिया हिरासत में, जानिए