Uttar Pradesh Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एक नेता के खेत में दलित युवती का शव मिलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. लापरवाही के चलते शहर कोतवाल अखिलेश चंद्र पांडेय को सस्पेंड कर दिया गया है. सपा सरकार के पूर्व मंत्री के बेटे पर युवती के अपहरण और हत्या का आरोप है. अब बीजेपी इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी पर हमलावर है.


उन्नाव मामले पर बीजेपी सांसद अशोक वाजपेई ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं का चरित्र रहा है और वह अपने रसूख और सांठगांठ के चलते इतने दिनों तक बचने की कोशिश जरूर करते रहे लेकिन पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई है और जो भी दोषी होगा उस को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.


वहीं यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्या ने कहा, ‘श्री अखिलेश यादव जी सपा नेता के खेत में दलित बेटी का शव बरामद, जब बेटी की मां आपकी गाड़ी के सामने गिड़गिड़ा रही थी तो उनकी बात नहीं सुनना और सपा नेता का संरक्षण करोगे. नई सपा में सपाइयों का हर घिनौना अपराध माफ करोगे,जाँचकर दोषी को दंड पीड़ित को न्याय दिलाने कसर नहीं छोड़ेंगे.






मायावती ने की इंसाफ की मांग


घटना पर दुख जाहिर करते हुए बहुजन समाज पार्टी की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने कहा, 'उन्नाव जिले में सपा नेता के खेत में दलित युवती का दफनाया हुआ शव बरामद होना अति-दुःखद गंभीर मामला है. परिवार वाले पहले से ही उसके अपहरण हत्या को लेकर सपा नेता पर शक कर रहे थे. राज्य सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दोषियों के खिलाफ तुरन्त सख्त कानूनी कार्रवाई करे.’


बता दें कि युवती के शव को पुलिस ने मजिस्ट्रेट और परिजनों की मौजूदगी में गड्ढा खोदकर बरामद किया. शव बरामद होने की सूचना पर एसपी समेत कई थानों की फोर्स को मौके पर बुलाया गया. मृतक युवती की मां ने पुलिस पर सपा सरकार में मंत्री रहे स्वर्गीय फतेहबहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह से मिली भगत होने और लापरवाही का आरोप लगाया


ये भी पढ़ें-


UP: उन्नाव में युवती का शव बरामद, मृतका की मां ने पुलिस पर आरोपी से रिश्वत लेने का लगाया गंभीर आरोप


हिजाब मामले पर दखल से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, कहा- हाईकोर्ट को देखने दीजिए, हम सही वक्त पर सुनवाई करेंगे