UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश में दो चरणों का मतदान हो चुका है और अब सभी की निगाहें तीसरे चरण की ओर हैं. ऐसे में इस चरण में बीजेपी को बढ़त दिलाने के लिए बयानबाजी शुरू हो गई है लेकिन बीजेपी के एक विधायक ने ऐसा विवादित बयान दिया है जिसकी आलोचना शुरू हो गई है. आरोप है कि उन्होंने अपने विवादित बयान में वोटरों के लिए धमकी भरे लहजे का प्रयोग किया है. 


विवादित बयानों के लिए जाना जाने वाले हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने एक वीडियो जारी किया है. इसमें वो ये कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि, " यूपी में दूसरे फेज की पोलिंग हुई है और कुछ इलाकों में बहुत ज्यादा वोटिंग हुई. जो लोग योगी जी को पसंद नहीं करते उन्होंने भारी संख्या में घर से निकल कर मतदान किया है."


जेसीबी और बुलडोजर मंगवा लिए गए हैं- टी राजा


टी राजा यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, "जो लोग बीजेपी को वोट नहीं करते, उनसे कहूंगा कि योगी जी ने हजारों जेसीबी और बुलडोजर मंगवा लिए हैं. ये सभी यूपी के लिए निकल चुके हैं. चुनाव के बाद ऐसे इलाकों को चिह्नित किया जाएगा जिन लोगों ने योगी जी को सपोर्ट नहीं किया है. पता है न जेसीबी और बुलडोजर का क्या इस्तेमाल होता है."


बीजेपी विधायक ने हिंदुओं से अपील की कि तीसरे चरण में भरपूर मतदान करें और बीजेपी को जिताएं. साथ ही कहा कि, उत्तर प्रदेश में रहना है, तो योगी-योगी कहना होगा, नहीं तो यूपी छोड़कर भागना पड़ेगा.


यह भी पढ़ें.


UP Election 2022: मैनपुरी में CM योगी बोले- नाम समाजवादी और काम 'तमंचावादी', सपा पर लगाए ये गंभीर आरोप


UP Election 2022: ओपी राजभर की पार्टी ने चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी, वाराणसी के डीएम और पुलिस कमिश्नर पर लगाए ये आरोप