कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने यूक्रेन में फंसे छात्रों के विषय कोई लेकर बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, पार्टी के प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी और वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि ये चारों नेता कहां हैं.


उन्होंने यह कटाक्ष भी किया कि सत्ता है या सबकुछ खत्म है? तिवारी ने अपनी ही पार्टी के इन नेताओं पर उस वक्त निशाना साधा जब उन्होंने पंजाब के कुछ अन्य कांग्रेस सांसदों के साथ विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी से मुलाकात की और यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने के लिए प्रयास तेज करने का आग्रह किया. तिवारी के साथ रवनीत बिट्टू, गुरजीत औजला, अमर सिंह और जसबीर गिल भी मौजूद थे.


कांग्रेस के "जी 23" समूह के सदस्य तिवारी ने ट्वीट किया, "मैं दुखी हूं कि पंजाब कांग्रेस के नेता उस वक्त न दिखाई दे रहे है, न कुछ बोल रहे हैं जब हमारे हजारों बच्चे खतरे में हैं. क्या सिर्फ पंजाब के सांसदों को ही कोशिश करनी होगी? चन्नी, सिद्धू, जाखड़ और हरीश चौधरी कहां हैं? क्या सत्ता है या सब खत्म? उन्होंने पंजाब के प्रमुख विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा और सवाल किया कि आम आदमी पार्टी, अकाली दल और भाजपा अपना कर्तव्य क्यों नहीं निभा रही हैं?


रूस-यूक्रेन संघर्ष के सातवें दिन रूस ने भीड़-भाड़ वाले यूक्रेनी शहरों पर अपने हमले जारी रखे और रूसी टैंक तथा अन्य वाहनों का एक लंबा काफिला धीरे-धीरे राजधानी कीव की ओर कूच कर रहा है. अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने मंगलवार रात अपने पहले ‘स्टेट ऑफ द यूनियन’ संबोधन में आगाह किया कि रूस को आक्रमण की ‘‘भारी कीमत’’ चुकानी होगी.


ये भी पढ़ें- Russia Ukraine War: रूसी हमले के बीच आज ही एंबेसी ने भारतीयों को खारकीव खाली करने को क्यों कहा? विदेश मंत्रालय ने किया खुलासा


ये भी पढ़ें- धमाकों से खंडहर हो रहे यूक्रेन के शहर, तबाही की ये ताजा तस्वीरें दिल दहलाने के लिए काफी