नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले यहां की राजनीति काफी गरमा गई है. यहां 19 फरवरी को बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद पामेला ने बीजेपी के ही नेता राकेश सिंह पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया. जिसके बाद उन्हें पूर्वी बर्दवान से कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही अब राकेश सिंह के दोनों बेटों को उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है.


दरअसल, कोकीन मामले में पामेला गोस्वामी ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस की ओर से राकेश सिंह को कोलकाता पुलिस के मुख्यालय लालबाजार में पेश होने के लिए कहा गया था. वहीं राकेश का कहना था कि वह किसी काम के सिलसिले में दिल्ली जा रहे हैं. जहां से लौटकर वह 26 फरवरी को पुलिस के सामने पेश होंगे.





पुलिस को कार्रवाई से रोका

जिसके बाद कोलकाता पुलिस की एक टीम उन्हें गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची. जहां पर उनके बेटों ने पुलिस को घर में घुसने से रोक दिया. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस से उचित दस्तावेज दिखाए जाने की भी मांग की. जिसके चलते पुलिस ने उन्हें कानूनी दस्तावेज भी दिखाए, जिसके बाद भी राकेश सिंह के बेटों को नहीं मानने पर पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है.


25 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में पामेला


बता दें कि 19 फरवरी को बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पामेला गोस्वामी फिलहाल 25 फरवरी तक पुलिस की कस्टडी में हैं. पामेला के साथ उनके एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया था. पामेला की गाड़ी और बैग से 100 ग्राम कोकीन बरामद किया गया था. इस मामले में पुलिस ने 21 फरवरी को पामेला गोस्वामी के ब्यूटी पार्लर पर भी छापेमारी की थी.


राकेश सिंह पर फंसाने का आरोप


वहीं इस गिरफ्तारी के बाद पामेला गोस्वामी ने बीजेपी के ही नेता राकेश सिंह पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया. पामेला ने कहा कि इस पूरे मामले की सीआईडी से जांच करवाई जानी चाहिए. उन्होंने राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग की थी.


इसे भी पढ़ेंः
पश्चिम बंगाल सहित 5 राज्यों में कब होंगे विधानसभा चुनाव? कार्यक्रम तय करने के लिए EC की होगी अहम बैठक


बढ़ेगी भारतीय सेना की ताकतः 'कल्याणी एम-4' बख्तरबंद गाड़ियों के आगे बम भी हो जाएगा बेअसर, जानें इसकी खूबियां