इंदौर: नेशनल कॉम्पिटिशन खेलने जा रहे दो रायफल शूटर हादसे का शिकार हो गए. धार के समीप फॉरलेन पर कार अनियंत्रित होकर डिवाडर से जा टकराई. रायफल शूटर नमन पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी साथी शूटर युवती गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर की गई है.


इंदौर की तरफ से आ रही कार धार के फॉरलेन के समीप अनबैलेंस होकर रॉन्ग साइड पट्टी पर जाकर दो से तीन पलटी खा गई. कार में बैठे एक पुरुष की मौत हो गई. बता दें कि कार में एक महिला और पुरुष मौजूद थे. कार अनबैलेंस होने से दो से तीन पलटी खाकर यह हादसा हो गया.


दोनों हैं खिलाड़ी


सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची. घायल को 108 से धार के जिला अस्पताल रवाना किया गया. वहीं मृतक को पोस्टमार्टम हेतु धार के जिला अस्पताल भेजा गया. इंदौर से नजदीकी संबंधी जिला अस्पताल पहुंचे दीपक नागर ने बताया कि कार में सवार दोनों युवक और युवती राइफल शूटर हैं. यह नेशनल जयपुर राजस्थान के सीकर नेशनल कॉम्पिटिशन शूटिंग में खेलने जा रहे थे. दोनों ही खिलाड़ी हैं.


वहीं डॉ. रितेश पाटीदार ने बताया कि इंदौर खजराना के रहने वाले नमन पिता विजय तेज गति से वाहन से इंदौर से जयपुर के लिए नेशनल कॉम्पिटिशन में खेलने जा रहे थे. रास्ते में फॉरलेन के समीप मोदी पेट्रोल पंप के आसपास असंतुलित वाहन के डिवाइडर से टकराने से यह दुर्घटना हुई है. उसमें नमन की स्पॉट पर ही मौत हो गई. वहीं युवती को गंभीर अवस्था में इंदौर के एमवाय भेजा गया है.


यह भी पढ़ें: दिल्ली में नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़खानी के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार