Tunisha Sharma Death Case: फिल्म और टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) आत्महत्या मामले को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया कि तुनिषा किसी तरह की कोई डिप्रेशन (Depression) की दवाईयां नहीं ले रहीं थीं. जबकि उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपने डिप्रेशन को लेकर कुछ बातें लोगों के सामने रखी थीं.
 
पुलिस ने बताया कि मामले में कर्मचारियों और सह-कलाकारों सहित 9 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं. 24 दिसंबर को तुनिषा हमेशा की तरह अपनी शूटिंग के लिए गई थीं. दोपहर 3 बजे वह शीजान खान के कमरे में गई और लगभग एक घंटे बाद फांसी पर लटकी मिली. पुलिस ने कहा कि जेजे अस्पताल में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में 'गला घुटने से मौत' बताई गई है. आज तुनिषा का अंतिम संस्कार होना है. 


तुनिषा की मां का गंभीर आरोप 


सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में उनके प्रमुख सह-कलाकार शीजान खान को इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. तुनिषा की मां वनिता ने उन्हें तुनिषा की मौत के लिए दोषी ठहराया था. वनिता ने दावा किया कि उनकी बेटी और खान तीन महीने से अधिक समय से रिश्ते में थे, लेकिन दो हफ्ते पहले जब उन्हें पता चला कि खान उन्हें धोखा दे रहा है तो उनका रिश्ता टूट गया. वनिता ने पुलिस को बताया कि तुनिषा रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थी क्योंकि शीजान ने उससे शादी का वादा किया था. 


राजनीतिक मोड़ा ले रहा है सुसाइड केस


पुलिस ने कहा कि दोनों परिवारों को उनके रिश्तों के बारे में पता था. हालांकि, अब इस मामले ने राजनीतिक मोड़ भी ले लिया है. तमाम राजनेता और बड़े चेहरे इस मामले में लव जिहाद एंगल से जांच की मांग भी कर रहे हैं. हालांकि पुलिस ने इस तरह के किसी भी एंगल से इनकार किया है. ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने एक वीडियो संदेश में 'आत्महत्या' की विशेष जांच दल से जांच कराने की मांग की है. 


दोनों ही एज डिफरेंस की वजह से हुए थे अलग 


वसई पुलिस के एक अधिकारी ने शीजान से पूछताछ के बाद बताया कि शीजान और तुनिषा का रिश्ता तीन महीने तक चला. हालांकि, श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के बाद ब्रेकअप की बातों से पुलिस ने इंकार किया है. खान ने बताया था कि दोनों ने एज  डिफरेंस को देखते हुए रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया था. शीजान की उम्र 28 साल है और तुनिषा की उम्र 28 साल थी. 


ये भी पढ़ें: 


Tunisha Suicide Case: 17 लोगों के बयान दर्ज, शीजान की है सीक्रेट गर्लफ्रेंड? पुलिस पूछताछ में हुआ ये खुलासा | 10 बड़ी बातें