Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के मामले में आरोपी बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान की पुलिस रिमांड आज यानी शुक्रवार को खत्म हो जाएगी. इन सबके बीच तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने कहा था, शीजान मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए कहता है. 


वनिता शर्मा ने शीजान पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुनिषा ने उसका (शीजान) मोबाइल चेक किया, तो पता चला कि उसका किसी और के साथ भी चक्कर है. उन्होंने कहा कि तुनिषा के व्यवहार में बदलाव आ रहा था. तुनिषा की मां के अनुसार, टीवी अभिनेत्री को कोई बीमारी नहीं थी. उन्होंने शक जताते हुए कहा कि ये मर्डर भी हो सकता है. 


तुनिषा को सिखा रहा था मुस्लिम रीतिरिवाज


तुनिषा की मां वनिता शर्मा का आरोप है कि शीजान तुनिषा को मुस्लिम रीतिरिवाज सिखा रहा था. जिसकी वजह से तुनिषा शीजान की मां को अम्मी बोलने लगी थी. उन्होंने ये भी कहा कि तुनिषा पर मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. वनिता शर्मा ने गंभीर आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि शीजान की मां तुनिषा को दरगाह लेकर गई थीं और वहां टैटू भी बनवाया गया था.


तुनिषा का इस्तेमाल करता था शीजान


वनिता शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि शीजान मेरी बेटी से महंगे-महंगे गिफ्ट मांगता था. उन्होंने कहा कि मैंने तुनिषा को किसी भी चीज के लिए मना नहीं किया. मां के मुताबिक, शीजान ने अपने लिए तुनिषा का खूब इस्तेमाल किया. तुनिषा भोली थी और शीजान की हर मांग पूरी करती थी. मां वनिता के आरोपों के अनुसार, शीजान उसका भरपूर फायदा उठाता था. 


शीजान लेता था ड्रग्स


तुनिषा की मां ने कहा कि मेरी बेटी ने मुझसे कहा था कि शीजान मुझे धोखा दे रहा है. उन्होंने कहा कि तुनिषा ने बताया था, शीजान ड्रग्स लेता था. वनिता के अनुसार, ब्रेकअप के बाद से तुनिषा तनाव में थी और उसके बिहेवियर में बदलाव आ रहा था. उन्होंने कहा कि तुनिषा बहुत ज्यादा सेंसिटिव थी. जब शीजान ने उससे सारे रिश्ते खत्म कर लिए, तो मेरी बेटी के लिए यही बहुत बड़ी बात थी. 


ये भी पढ़ें:


Tunisha Suicide Case: 'वो ड्रग्स लेता था', तुनिषा की मां ने शीजान खान पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने उठाया ये कदम