Abhishek Banerjee Release From Detention: दिल्ली के कृषि भवन में मंगलवार (3 अक्टूबर) को धरना दे रहे टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी और अन्य नेताओं को हिरासत में लेने के बाद दिल्ली पुलिस ने रिहा कर दिया. जैसे ही अभिषेक बनर्जी बाहर आए उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह भारतीय लोकतंत्र के लिए काला दिन है. बीजेपी पश्चिम बंगाल के लोगों के अधिकार छीन रही है क्योंकि वो राज्य में हार गई. 


अभिषेक बनर्जी ने आगे कहा, जो लोग बंगाल के लोगों के लिए लड़ रहे हैं, उन्हें 3 घंटे तक इंतजार कराया गया. हम वहां शांति से बैठे थे, लेकिन महिलाओं सहित हम सभी के साथ बदसलूकी की गई. जिस तरह से हमें बुरी तरह घसीटा गया और बेइज्जत किया गया इसलिए आज लोकतंत्र के लिए काला दिन है और जिस तरह हमारे सांसदों को परेशान किया गया वो भी सभी के सामने है. 


'राजभवन अभियान' का किया एलान


एमसी नेता ने गुरुवार को कोलकाता में 'राजभवन अभियान' का आह्वान करते हुए कहा कि 5 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे राजभवन में ये अभियान शुरू किया जाएगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हम राज्यपाल से भी मिलेंगे और उन्हें 50 लाख पत्र सौंपे जाएंगे.


अभिषेक बनर्जी ने केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंगलवार (3 अक्टूबर) को साध्वी निरंजन के साथ हमारे मीटिंग तय थी. हमने 90 मिनट तक उनका इंतजार किया, उसके बाद हमसे कहा गया कि वो हमसे मुलाकात नहीं कर पाएंगी.


वहीं, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ने टीएमसी के आरोपों का खंडन किया है. उनका कहना है कि तृणमूल के सांसदों की प्रतीक्षा करते-करते 8 बजकर 30 मिनट कार्यालय से निकली हूं. तृणमूल कांग्रेस के सांसद और बंगाल के मंत्रियों के प्रतिनिधिमंडल ने कार्यालय में 6 बजे मिलने का समय लिया था.


यह भी पढ़ें:-


जाति जनगणना पर घमासान, पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, 'खाई बढ़ाने की कोशिश', कांग्रेस बोली- सच ये है कि...