Jammu Kashmir Attack On Labour: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों (Terrorist) ने मजदूरों को निशाना बनाया है. जम्मू कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने बताया कि पुलवामा (Pulwama) के खरपोरा रत्नीपोरा में आतंकवादियों ने दो बाहरी मजदूरों पर फायरिंग कर दी. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 


जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि मजदूरों की पहचान शमशाद पुत्र इस्लाम शेख और फैजान कादरी पुत्र फैयाज कादरी, निवासी बाट्या जिला बिहार के रूप में हुई है. जम्मू कश्मीर में हाल ही में प्रवासी मजदूरों पर हमलों की घटनाएं बढ़ गई हैं. इस महीने की शुरूआत में भी आतंकवादियों ने एक मजदूर को निशाना बनाया था. 






मजदूरों को लगातार बना रहे निशाना


पश्चिम बंगाल के रहने वाले मजदूर मुनीरुल इस्लाम को पुलवामा में आतंकियों ने गोली मार दी थी. जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी जान बच गई थी. इससे पहले पिछले महीने, बिहार के रहने वाले मजदूरों पर आतंकवादियों ने पुलवामा के गडूरा गांव में ग्रेनेड फेंका था. इस हमले में एक मजदूर की मौत हो गई थी और दो अन्य घायल हो गए थे. 


सुरक्षाबलों का एक्शन भी जारी


इस बीच आतंकवादियों (Terrorist) पर सुरक्षाबलों का एक्शन भी जारी है. दस दिन पहले ही सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के नौगाम थाना क्षेत्र में दो आतंकवादी ढेर किए थे. मारे गए आतंकवादियों की पहचान पुलवामा (Pulwama) के एजाज रसूल नज़र और शाहिद अहमद के रूप में हुई थी. ये आतंकी पश्चिम बंगाल के रहने वाले मजूदर मुनीरुल इस्लाम पर हुए हमले में शामिल थे. इससे पहले बीती 6 सितंबर को भी जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग जिले में दो आतंकियों का सफाया किया गया था. 


ये भी पढ़ें- 


Jammu Kashmir: टेरर फंडिंग मामले में SIA टीम की छापेमारी, श्रीनगर समेत कई जिलों में रेड


Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद पर पुलिस महानिदेशक का बड़ा बयान, आतंकवादियों पर भी कही बात