Terrorist Attack in Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में इंडियन एयरफोर्स के पांच जवान घायल हो गए हैं. फिलहाल मौके पर सेना सर्च ऑपरेशन जारी है. इस बीच भारतीय वायु सेना ने घटना के बारे में जानकारी दी है.


भारतीय वायु सेना ने अपने एक्स अकाउंट पर जारी किए गए एक बयान में कहा, ''जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शाहसितार के पास आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना के वाहन काफिले पर हमला किया है. फिलहाल मौके पर सेना की ओर से इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. काफिले को सुरक्षित कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.


राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने की इलाके की घेराबंदी


समाचार एजेंसी एएनआई ने सुरक्षा बलों के अधिकारी के हवाले से बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के वाहनों के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था. स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. साथ ही वाहनों को शाहसितार के पास जनरल क्षेत्र में एयर बेस के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है. सैन्यकर्मियों को चोटें आई हैं.






घायल जवानों को ले जाया गया उधमपुर


सुरक्षा बल के अधिकारी ने बताया कि घायल जवानों को इलाज के लिए हवाई मार्ग से कमांड अस्पताल, उधमपुर ले जाया गया है. साथ ही पुंछ के सनाई इलाके में भारतीय सेना के जवानों ने सुरक्षा-व्यवस्था को कड़ी कर दिया है. 


यह भी पढ़ें- Terrorist Attack in Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, IAF के पांच जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी