Telangana News: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने गुरुवार को कहा कि केंद्र की BJP सरकार द्वारा प्रगतिशील राज्य तेलंगाना पर अनावश्यक प्रतिबंध लगाये गये. जिसके कारण वित्तीय वर्ष 2022-23 के राजस्व संग्रह में 40 हजार करोड़ रुपये से अधिक की कमी आयी है.


केसीआर ने ये भी कहा, इस तरह के उपायों से केंद्र सरकार तेलंगाना के विकास को रोक रहा है. इससे पहले  भी सीएम केसीआर ने बीजेपी पर टीआरएस के चार विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया था. 


लोगों को विस्तार से सूचित करेंगे मुख्यमंत्री 


मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने राज्य के लोगों को विस्तार से सूचित करने के लिए दिसंबर के महीने में एक सप्ताह के लिए विधायी सत्र आयोजित करने का निर्णय लिया है. सीएम केसीआर ने वित्त मंत्री हरीश राव और विधायी मामलों के मंत्री प्रशांत रेड्डी को इस दिशा में कदम उठाने का निर्देश दिया है. बताया जा रहा है कि एक सप्ताह के लिए आयोजित सत्र में के. चंद्रशेखर राव लोगों को विस्तार पूर्व समझाएंगे.


हाल ही में BJP पर लगाया था खरीद फरोख्त का आरोप 


हाल ही में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दावा किया था कि उनकी पार्टी के विधायकों को बीजेपी की तरफ से रिश्वत दी गई. इस दौरान उन्होंने कहा था कि बीजेपी  ने अब तक 8 सरकारें गिराईं हैं और उनकी योजना 4 अन्य सरकारें गिराने की है. उन्होंने दावा करते हुए कहा था कि बीजेपी तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान में सरकारों को गिराने की कोशिश कर रही है. गौरतलब है कि इस मामले पर हाई कोर्ट ने पुलिस को जांच करने का आदेश दिया था.


भारत जोड़ो यात्रा में आज शामिल हुईं प्रियंका गांधी, पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटे के साथ राहुल का बढ़ाया हौसला, देखें Pics