Telangana Formation Day: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekar Rao) ने आज यानी गुरुवार को राज्य के स्थापना दिवस पर हैदराबाद के पब्लिक गार्डन्स (Public Gardens) में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया (Hoisting The National Flag) और पुलिस बल की सलामी ली. आज पूरे राज्य में तेलंगाना का स्थापना दिवस जोर-शोर से मनाया जा रहा है. इस दौरान मुख्यमंत्री केसीआर ने बीजेपी शासित केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला.


केसीआर ने कहा कि हमारे देश के साथ स्वतंत्र हुए कई देश सुपर पावर बन रहे हैं तो वहीं हम धर्म और जाति के नाम पर लड़ाई करने में व्यस्त हैं. अगर ऐसा ही रहा तो आने वाले समय में कोई भी देश इसमें निवेश नहीं करेगा. केसीआर ने दावा किया कि देश अभी खतरे में है. नफरत की राजनीति से देश बुरे हाल में है. उन्होंने कहा कि अगर देश का यही हाल रहा तो विदेश से कोई निवेश देश में नहीं आएगा और जो निवेश है वो भी देश से बाहर चला जाएगा






उन्होंने कहा कि हमारे देश के कुछ लोग विदेशों में है उनके लिए ये वातावरण बहुत ही खतरे का है. अगर लोग इसी तरह चाकू और तलवारों से लड़ते रहेंगे तो कोई भी चुप नहीं बैठेगा और इस वजह से हमारा देश करीब 100 साल पीछे चला जाएगा. 






अपने संबोधन के बाद सीएम केसीआर ने महिला विश्व बॉक्सिंग चैंपियन, स्वर्ण पदक विजेता निखत ज़रीन और शूटिंग में जूनियर वर्ल्ड कप में स्वर्ण पदक विजेता ईशा सिंह को 2-2 करोड़ रुपए का चेक सौंपा. इसके अलावा उन्होंने पद्मश्री दर्शनम मोगलैया को भी 1 करोड़ रुपये का चेक सौंपा.


Ajit Doval-Amit Shah Meeting: गृहमंत्री अमित शाह की NSA अजीत डोभाल के साथ मीटिंग, ये तो नहीं बड़ी वजह 


Hardik Patel Joins BJP: बीजेपी में शामिल हुए Hardik Patel, पीएम नरेंद्र मोदी को बताया देश का गौरव