YSRTP-Congress Alliance: वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) इस साल होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर चुकी है. इस बीच वाईएसआरटीपी की चीफ और आध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार (25 सितंबर) को बैठक की. 


वाईएस शर्मिला ने कहा, ''आज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग के दौरान आगामी तेलंगाना विधानसभा चुनाव से जुड़े विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा की गई.''  उन्होंने इस दौरान बताया कि वाईएसआरटीपी कांग्रेस के साथ जाएगी या नहीं?


कांग्रेस पर क्या कहा?
वाईएस शर्मिला ने मीटिंग के बाद कांग्रेस को लेकर कहा, ''कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ने की किसी भी संभावना को सितंबर के अंत तक अंतिम रूप दिया जाएगा क्योंकि नोटिफिकेशन का समय तेजी से नजदीक आ रहा है.''





उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं होता है तो हम राज्य की सभी 119  सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार हैं. पिछले कई दिनों से कांग्रेस और  वाईएसआर तेलंगाना पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर राजनीतिक गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं.  






वाईएस शर्मिला ने क्या कहा?
वाईएस शर्मिला ने आगे कहा कि वो राज्य की सभी विधानसभा सीटों का दौरा अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में शुरू करेंगी. हमनें मीटिंग के दौरान पार्टी वर्करों को आश्वासन दिया है कि  उनके हितों की रक्षा की जाएगी. बता दें कि इस समय तेलंगाना में केसीआर के नेतृत्व में भारत राष्ट्र समिति (BRS) की सरकार है. 


ये भी पढ़ें- 'असदुद्दीन ओवैसी को हमारा चैलेंज है कि...', राहुल गांधी पर AIMIM चीफ के वार पर कांग्रेस का पलटवार