Teenage College Girl Suicide in Andhra Pradesh: कॉलेज में यौन उत्पीड़न से पीड़ित एक और नाबालिग छात्रा ने खुदकुशी कर ली है. वारदात आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम की है. यहां खुदकुशी से पहले 17 वर्षीय छात्रा ने अपने घर वालों को मैसेज कर अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटना के बारे में बताया और भावुक मैसेज में लिखा - माफ कर देना दीदी मुझे जाना ही होगा. इसके बाद बिल्डिंग से कूद कर जान दे दी.
एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, 17 वर्षीय छात्रा विशाखापत्तनम के एक पॉलिटेक्निक कॉलेज की पढ़ती थी. उसके परिजनों ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले उसने अपने घरवालों को लंबे-लंबे मैसेज करके बताया था कि कॉलेज में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था.


कॉलेज प्रबंधन की ओर से रात को फोन कर बताया गया - लड़की कहीं चली गई है


खुदकुशी करने वाली लड़की मूल रूप से आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ले जिले की रहने वाली थी. उसके परिजनों ने बताया कि गुरुवार को रात 10 बजे के आसपास उसके कॉलेज से उनके पास फोन आया था. इसमें वहां के अधिकारियों ने बताया कि वह कहीं चली गई है. इसके बाद घरवाले चिंतित हो उठे और लगातार छात्रा को फोन करने लगे लेकिन फोन नहीं उठा. तब परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.


यौन उत्पीड़न करने वालों ने दी थी धमकी


परिजनों ने बताया कि शुक्रवार (29 मार्च) को करीबन बारह बजे आए संदेशों में उसने यह भी लिखा था कि वह इस बारे में कॉलेज प्रशासन या पुलिस से कुछ नहीं कह सकती क्योंकि उसके साथ ऐसा करने वालों ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. मृतका ने बताया कि उसका शोषण करने वालों ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी ली थीं, साथ ही धमकी दी थी अगर उसने किसी से इस बारे में बताया तो वह उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देंगे.


बाद में छात्र का शव कॉलेज की बिल्डिंग के ठीक नीचे से खून से लतपथ हालत में बरामद किया गया. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं और कॉलेज प्रबंधन के अधिकारियों से भी पूछताछ हो रही है. लड़की का कॉल रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है ताकि आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके.


ये भी पढ़ें:ED Action Against Alchemist: TMC के पूर्व सांसद पर ED का बड़ा एक्शन, विमान-फ्लैट समेत 3 राज्यों में कई संपत्तियां की जब्त, जानिए क्या है मामला?